Arshad Jamal News

8 लाख रूपये की लगत से निर्माण एवं विकास कार्याें का शिलान्यास
जल्द ही 14 करोड़ की लागत से परदहाँं व कन्धेरी में ओवरहेड टैंक व ट्यूब्वेल होंगे स्थापित
अरशद जमाल के नेतृत्व में हमारे वार्ड ने तेजी से किया है विकास-रजनीश
अवाम से मिलने पर उनके दुःख दर्द का हल निकालना होता है मेरा मकसद, विकास को वृहद पैमाने पर करने की जरूरत-अरशद जमाल
मऊनाथ भंजन। नगर पालिका क्षेत्र स्थित वार्ड नं0 5 के मुहल्ला परदहाँ में लग भग 18 लाख रूपये की लागत से निर्मित होने वाले निर्माण एवं विकास कार्याें का शिलान्यास आज पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि अरशद जमाल के करकमलों द्वारा सम्पन्न हुआ। 
इस अवसर पर लोगों को सम्बोधित करते हुये अध्यक्ष प्रतिनिधि अरशद जमाल ने कहा कि जब मैं अवाम से मिलता हूँ तो मेरा मकसद यही होता है कि उनकी समस्याओं को सुनकर उसे तत्काल दूर करूँँ। उन्होंने कहा कि मंै हमेशा अपने स्तर से इस बात की चिन्ता में लगा रहता हूँ कि मेरे क्षेत्र की अवाम को किसी दुश्वारी का सामना न करना पड़े और मैं नये-नये विकास की सम्भावनाओं को सृजित करता रहूँ। यह बातें अध्यक्ष प्रतिनिधि श्री अरशद जमाल ने उक्त शिलान्यास के मौके पर भव्य जनसमूह को सम्बोधित करते हुये कही हैं। उन्होंने वार्ड नं0 5 स्थित परदहाँ एवं बकवल क्षेत्रों में अमरुत योजना के अन्तर्गत लगभग 14 करोड़ रूपये की लागत से दोनों स्थानों पर एक-एक ओवरहेड टैंक व दो-दो ट्यूब्वेल जल्द ही स्थापित कर पेयजल आपूर्ति की नयी व्यवस्था लागू करने की घोषणा भी की। उन्होंने ने बताया कि जल्द ही परदहाँ, बकवल व समीपवर्ती क्षेत्रों को इस नई व्यवस्था से पेयजल की समस्या से मुक्ति देने का हमारा मंसूबा है। अरशद जमाल ने कहा कि पानी जीवन गुजारने हेतु सबसे अधिक आवश्यक वस्तुओं में विशेष है। इसे संचित करने और अनावश्यक दोहन से लोगों को रोकने की भी हमारी जिम्मेदारी है। श्री जमाल ने कहा कि आपको अपने स्तर से भी पानी के सदुपयोग की हर सम्भव कोशिश करनी चाहिये। अरशद जमाल ने कहा कि हम आपकी सेवा हेतु तत्पर हैं। आपको इस बात का भी ध्यान रखना चाहिये कि कौन नगर के विकास के लिये उचित व्यक्ति है और कौन आपके हितों की अन्देखी कर आपके हक हुकूक एवं आवश्यकताओं की पूर्ति करने में अक्षम है। श्री जमाल ने कहा कि विकास को और वृहद पैमाने पर करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि नगर वासियों को आवागमन एवं अन्य तमाम प्रकार की मूलभूत सुविधाओं को उपलब्ध कराना उनकी प्राथमिकताओं में शामिल है, जिसके हेतु वह हर सम्भव प्रयास कर रहे हैं और आगे भी उनका यह प्रयास निरन्तर जारी रहेगा। 
शिलान्यास के इस अवसर पर सभासद रजनीश ने कहा कि मेरे क्षेत्र का विकास श्री जमाल के नेतृत्व में बहुत तेजी से हो रहा है। इन्होंने वार्ड के सभी क्षेत्रों में आवश्यक निर्माण कार्य कराये हैं। जिसके लिये मैं इनका आभार व्यक्त करता हूँ।
इस मौके पर पूर्व सभासद विद्यावती, पंकज, विनय, आलोक, अशोक, गायत्री देवी, सुमन, सत्पाल, घुरहू, बच्चन, प्रेमशंकर, राधे, मम्ता देवी, फूलमती, पूनम, विजय, कृष्णमोहन, शैलेश, अजय, मुराली, फतहबहादुर, रमेश आदि के साथ स्थानीय लोगों की बड़ी भीड़ उपस्थित रही।