Nagar palika Gold Cup Football Tournament 2016- Arshad Jamal News

‘मस्कन’ में आयोजन समिति और जिला फूटबाल संघ की बैठक
18 दिसम्बर से नगर पालिका गोल्ड कप आल इण्डिया फुटबाल टूर्नामेंट  होगा आरम्भ-अरशद जमाल
मऊनाथ भंजन। नगर पालिका परिषद के पूर्व अध्यक्ष, अध्यक्ष प्रतिनिधि व नगर पालिका गोल्ड कप आल इण्डिया फुटबाल टूर्नामेंट ;छच्ळब्।प्थ्ज्द्ध के संयोजक श्री अरशद जमाल ने आज एक प्रेस रिलीज जारी कर बताया है कि आल इण्डिया फुटबाल फेडरेशन से फुटबाल मैच कराने की स्वीकृति मिल चुकी है जिससे पिछले वर्ष की तरह इस साल भी नगर पालिका गोल्ड कप आल इण्डिया फुटबाल टूर्नामेंट के आयोजन का रास्ता साफ हो गया है।


 उन्होंने बताया कि इस सम्बन्ध में मैच में टीमों को सम्मिलित करने, आवश्यक व्यवस्था व आवश्यकताओं की पूर्ति सुनिश्चित करने और दर्शकों की सुविधा को मद्देनजर रखते हुये बेहतर आयोजन के पोर्वाेपाय करने हेतु आज उनके कैम्प कार्यालय ‘मस्कन’ पर आयोजन समिति और जिला फुटबाल संघ की विशेष बैठक हुयी। इस बैठक में पिछले वर्ष की अपेक्षा इस बार और बेहतर टीमों को शामिल करने और चुस्त दुरूस्त व्यवस्था देन पर विचार किया गया तथा अलग अलग लोगों के बीच जिम्मेदारियां सौंपी गयीं। उन्होंने कहा कि 1978 के बाद पहली बार उत्तर प्रदेश में देश की मानी जानी फुटबाल टीमें खेलेंगी। आगामी 18 दिसम्बर 2016 से आरम्भ होने वाले इस फुटबाल मैच में मुहम्मडन स्पोर्टिंग फुटबाल क्लब कोल्काता, आर.सी.एफ. कपूरथला पंजाब, आर्मी ग्रीन बैंगलोर, रेलवे फुटबाल क्लब पश्चिम बंगाल, जम्मू एण्ड कश्मीर बैंक जम्मू कश्मीर, बी.एस.एफ. जालन्धर पंजाब आदि नामी टीमों के दरमियान लीग सिस्टम पर आधारित मैच होगा, जो बहुत ही रोचक होगा। संयोजक श्री जमाल ने बताया कि मेरा प्रयास है कि इस लीग मैच में आई.एस.एल. के इलावा कई अन्तर्राष्ट्रीय खिलाड़ी भी भाग लें। इस क्रम में बताते हुये श्री जमाल ने कहा कि ए.आई.एफ.एफ. द्वारा एक टीम में 4 विदेशी खिलाड़ियों के खेलने की अनुमति दी गयी है। मुझे उम्मीद है कि पिछले साल की तरह इस साल भी मऊ की जनता का पूर्ण सहयोग हमें प्राप्त होगा एवं सभी लोग पूर्ण अनुशासन व संयम के साथ फुटबाल मैच का आनन्द लेंगे। 
बैठक में विशेष रूप से मुरली धर, अली अब्बास, हाजी मुनव्वर, फैज अहमद, मास्टर मजहर अली, उमेन्द्र सिंह, फैयाज मेम्बर, अब्दुल कादिर मेम्बर, इकबाल मेम्बर के संग फुटबाल से सम्बद्ध अन्य जिम्मेदार लोग भी मौजूद रहे।