Arshad Jamal news 10-12-2016

10 लाख रूपये की लागत से अधिष्ठापित नलकूप का उद्घाटन
जलापूर्ति आवश्यक, सुदूर सोच को आधार बना कर करता हूँ काम, नतीजा रहता है लक्षित-अरशद जमाल

मऊनाथ भंजन। अध्यक्ष प्रतिनिधि अरशद जमाल ने आज मुहल्ला प्रेमाराय में 10 लाख रुपये की लागत से एक नये अधिष्ठापित नलकूप का उद्घाटन किया, जिससे काजीदामूपुरा, खीरीबाग, पुराफरीद एवं समीपवर्ती कई मुहल्ले पानी से सैराब होंगे। इस अवसर पर वार्ड की अवाम ने श्री अरशद जमाल को समाज के प्रति समर्पित विकास पुरूष बताया और कहा कि इन्होंने नगर की प्रत्येक समस्या पर अपनी कड़ी दृष्टि रख्खी हुयी है। अवाम ने नगर की समस्याओं के निदान हेतु अरशद जमाल के प्रयासों की सराहना की।
उद्घाटन समारोह के अवसर पर लोगों को सम्बोधित करते हुये अध्यक्ष प्रतिनिधि अरशद जमाल ने कहा कि वास्तव में पानी एक ऐसी आवश्यकता है जिसके अभाव में जीवन अत्यन्त कठिन बन जाता है। उन्होंने नगर क्षेत्रों में बिजली, पानी एवं अन्य जीवन से सम्बन्धित आवश्यक वस्तुओं के प्रति सजग रहने की प्रेरणा देते हुये कहा कि विशेषकर पानी के अभाव के चलते उत्पन्न समस्याओं का तुरन्त समाधान होना जनहित में जरूरी है। कहा कि जहां पानी की सतह बहुत नीचे है उन क्षेत्रों में पानी आवश्यकता से कम मात्रा में उपलब्ध हो पाता है जिससे अवाम का जीवन कठिन होता है। उन्होंने अवाम से अपील करते हुये कहा कि हमें पानी को संरक्षित करना चाहिये और आवश्यकता से अधिक पानी खर्च नहीं करना चाहिये। आप को चाहिये कि पानी का दुरूपयोग न करें क्यों कि आवश्यकता से अधिक पानी का प्रयोग हमारे संचित जल स्तर को प्रभावित कर सकता है। उन्होंने कहा कि नगर में जलापूर्ति को सुनिश्चित करने हेतु हमने कई स्थानों पर नये नलकूप अधिष्ठापित किये हैं और पुराने नलकूपों की क्षमता वृद्धि का प्रयास जारी रखा हुआ हैं ताकि आम लोगों को पर्याप्त मात्रा में पानी मिल सके। श्री जमाल ने कहा कि मैं सुदूर सोच को आधार बना कर काम करता हूँ। मेरे द्वारा जो कार्य किये जाते हैं उसके क्रियांवयन में मैं यह ध्यान भी रखता हूँ कि विकास के इन कार्यों से जनता को कम से कम 2 दशकों तक पुनः यह समस्या न झेलनी पड़े। श्री जमाल ने लोगों को अवगत कराते हुये कहा कि नगर क्षेत्र में लग भग सभी छोटी-बड़ी बस्तियों को रास्ता एवं रोड निर्माण कर आपस में जोड़ दिया गया है। इससे पूरा नगर विकास की मुख्य धारा से जुड़ गया है और लोगों के आवागमन में नितान्त सुविधा हुयी है। श्री जमाल ने अपील करते हुये कहा कि यह नगर आपका है इसे संवारने व विकास के रास्ते पर ले चलना हमारी और आपकी संयुक्त जिम्मदारी है। उन्हों ने अपने लक्ष्य से अवगत कराते हुये कहा कि इस नगर को माडल नगर बनाने के अपने लक्षित मार्ग पर मैं लगातार काम कर रहा हूँ इसी लिये मेरी नजर काम के वास्तविक नतीजे पर रहती है ताकि जनहित के विकास कार्य प्रभावित न होने पायें।
इस अवसर पर मजहर अली-प्रधानाचार्य तालीमुद्दीन इण्टरकालेज, इकबाल अहमद, अबू तलहा, अफजाल अहमद, मकसूद अहमद, सलाहुद्दीन, शब्बीर अहमद, मु0 असलम, हबीबुर्रहमान, मु0 फैसल, मुनव्वर अली, मुम्ताज अहमद, मु0 हाशिम, मोलवी ज्याउल्लाह, नजीर पहलवान, अजीजुर्रहमान, मु0 शाहिद, सईदुर्रहमान रंगी आदि के इलावा बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।