Arshad Jamal news

सपाःधर्मप्रकाश दोबारा बने मऊ के जिलाध्यक्ष
प्रदेश अध्यक्ष ने 12 जिलों के जिलाध्यक्षों में किया फेरबदल-अरशद जमाल 


        लखनऊ।समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के 12 जिले में जिलाध्यक्षों और महानगर कार्यकारिणी और उनके अध्यक्षों को भंग कर दिया। उनके स्थान पर नए जिलाध्यक्षों को नामित किया गया। मऊ जिले के जिलाध्यक्ष शैलेन्द्र यादव साधू के कार्यकारिणी और उनको हटाकर उनकी जगह पूर्व जिलाध्यक्ष धर्मप्रकाश यादव को दोबारा जिलाध्यक्ष बनाया गया है। 
प्रदेश अध्यक्ष नेबलिया जिला कार्यकारिणी सहित अध्यक्ष आद्याशंकर यादव के स्थान पर यशपाल सिंह को नया जिलाध्यक्ष , मऊ जनपद की जिला कार्यकारिणी सहित अध्यक्ष शैलेन्द्र यादव के स्थान पर श्री धर्म प्रकाश यादव को नया जिलाध्यक्ष , जनपद सीतापुर अध्यक्ष शमीम कौसर सहित जिला कार्यकारिणी के स्थान पर छत्रपाल सिंह यादव को नया जिलाध्यक्ष , बस्ती में अध्यक्ष रवीन्द्र यादव सहित जिला कार्यकारिणी के स्थान पर राजकपूर यादव को नया जिलाध्यक्ष और जनपद बहराइच में अध्यक्ष आनंद यादव सहित जिला कार्यकारिणी के स्थान पर जिलाध्यक्ष लक्ष्मी नरायन यादव को नया जिलाध्यक्ष ।समाजवादी पार्टी की गोण्डा जिला कार्यकारिणी अध्यक्ष सहित भंगकर उनके स्थान पर महफूज खाॅ जिलाध्यक्ष होगे। जनपद बागपत जिला कार्यकारिणी अध्यक्ष राजुद्दीन के स्थान पर डा0 सूरजपाल सिंह यादव, हापुड़ में जिला अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह सिसौदिया सहित जिला कार्यकारिणी के स्थान पर जिलाध्यक्ष किशन सिंह तोमर, मुजफ्फरनगर में जिला कार्यकारिणी सहित जिला अध्यक्ष इलम सिंह के स्थान पर जिलाध्यक्ष श्यामलाल ‘बच्चीसैनी‘ तथा जनपद महोबा में जिला कार्यकारिणी अध्यक्ष कॅुभकरण यादव के स्थान पर जिलाध्यक्ष शोभालाल यादव जिलाध्यक्ष नामित किये गये है।
समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष द्वारा जनपद अलीगढ़ की महानगर कार्यकारिणी अध्यक्ष बाबाफरीदी सहित भंगकर उनके स्थान पर अज्जू इशहाक महानगर अध्यक्ष होगें और जनपद गाजियाबाद की महानगर कार्यकारिणी सहित अध्यक्ष राहुल चैधरी के स्थान पर संजय यादव को महानगर अध्यक्ष नामित किया गया है।