बुनकर कालोनी में गठबन्धन प्रत्याशी अलताफ अंसारी ने किया चुनावी दफ्तर का उद्घाटन-Arshad Jamal Chairman News


बुनकर कालोनी में गठबन्धन प्रत्याशी अलताफ अंसारी का उद्घाटन
लोगों का जन सैलाब मेरे साथ, परिवर्तन की ओर मऊ सदर-अलताफ अंसारी

मऊनाथ भंजन। आज बुनकर कालोनी में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के गठबन्धन के प्रतयाशी अलताफ अंसारी का चुनावी दफ्तर खुला। अभिवादन स्वीकर करते हुये कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद अलताफ अंसारी ने गठबन्धन के कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। 
इस अवसर पर कार्यकर्ताओं एवं क्षेत्रीय लोगों को सम्बोधित करते हुये अलताफ अंसारी ने कहा कि समाजवादी पार्टी की प्रदेश सरकार ने पूरे सूबे में विकास की झड़ी लगा दी है। कहा कि नाना प्रकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को नाफिज कर के सूबे की अवाम को जबरदस्त राहत पहुँचाई है। श्री अलताफ ने एक तरफ लोगों को सरकार की नीतियों से अवगत कराया तो दूसरी ओर भावी योजनाओं की भी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता संगठन की रीढ़ की हड्डी हैं। इनका मजबूत होना पार्टी की मजबूती की दलील है। हमारे गठबन्धन के कार्यकर्ता सुलझे हुये और समर्पित हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि यह कार्यालय खोलकर आपने मेरी चुनावी मुहिम को मजबूती दी है। कहा कि मऊ के लोग परिवर्तन की ओर तेजी से बढ़ रहे हैं। मैं देख रहा हूँ कि हर तरफ लोगों का जन सैलाब मेरे साथ खड़ा है। आप का मुझ पर विश्वास और अपेक्षा के चलते मेरी जिम्मेदारियाँ बहुत बढ़ गयी हैं जिसे हर हाल में निभाने एवं आपकी अपेक्षाओं पर पूरा उतरने के लिये मैं संकल्प ले चुका हूँ। मऊ को विकास के सभी सम्भावित सनसाधनों को मुहैया कराना मेरा संकल्प है और आप भी मुझे हमेशा सुख दुख में अपने करीब पायेंगे। उन्होंने लोगों से अपील करते हुये कहा कि आप मुझे सेवा का मौका दें मैं सरकार बनते ही 6 माह के भीतर दशकों से रूके पड़े विकास को नई गति देकर मऊ की खुशहाली का मार्ग प्रशस्त करूँगा। 
पूर्व पालिका अध्यक्ष व मऊ समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अरशद जमाल ने अपने सम्बोधन मे कहा कि बड़े काम के लिये सभी का एक साथ मिलकर काम करना जरूरी होता है। लगभग तीन दशकों से अवरुद्ध मऊ के विकास के मार्ग को खोलने के लिये हम सभी अपने मतभेद को समाप्त कर एक साथ मिलकर काम कर रहे हैं। गठबन्धन के सभी सहयोगी एक साथ मिलकर मजबूत टीम के रूप में मऊ के विकास के लिये काम करें। श्री जमाल ने कांग्रेस के लोगों के समर्पित हो कर समाजवादी पार्टी के साथ काम करने के लिये उनका आभार व्यक्त किया।


         सभासद कारी मुशताक अहमद ने अपने सम्बोधन में क्षेत्र की अवाम की ओर से विश्वास दिलाते हुये कहा कि बुनकर कालोनी के सभी लोग चाहे वे किसी भी दल के हों एक साथ मिलकर मऊ के सर्वांगीण विकास के लिये बदलाव को मूर्त रूप देने हेतु संकल्पित हैं और वे अलताफ अंसारी को अपना जनप्रतिनिधि स्वीकार कर चुके हैं। हम सभी बिना किसी मतभेद के अब मात्र मऊ के सम्पूर्ण विकास के लिये अलताफ अंसारी को विजयी बनायेंगे।



           इस अवसर पर मुख्य रूप से जहीर सेराज, अब्दुस्सलाम शामियाना, इकबाल अहमद, अहमद सोहैब अर्सलान (ऐमन), मुरलीधर यादव, मुख्तार हुसैन, मोलवी अनीस अहमद, रामकृष्ण बिहारी, जावेद मुरली, इजहारुलहक अंसारी, सरवर अली मंसूरी, कारी जमील, कुर्रतुलऐन, वदूद अहमद, फातिमा, नेयाज शाही, हाशिम, जमाल आदि के इलावा भारी संख्या में क्षेत्रीय लोग उपस्थित रहे। संचालन फरीदुलहक ने किया तथा अध्यक्षता कारी मुश्ताक अहमद ने की।