मऊ के नौजवानों में आई बेदारी-अरशद जमाल चेयरमैन



मऊ के नौजवानों में आई बेदारी-अरशद जमाल चेयरमैन 
.
       मऊनाथ भंजन- हर तबके के बाद शहर का जो नौजवान तबका है, उसने अब सवाल करने की ठान ली है। चुनाव आगे है और यहां का प्रतिनिधि चुनना है। नौजवानों ने आज डोमनपुरा, मऊ में रात आठ बजे से एक मीटिंग रखी, जिसमें करीब चालीस से पचास नौजवान लड़कों ने हिस्सा लिया, मीटिंग में उनलोगों ने अबतक के पिछले विकास कार्यों की समीक्षा की और अगले विकास कार्यों की मॉंग पर बात की। सारे लोगों ने सहमति से इस बात को उठाया कि नौजवान उसी के साथ होगा जो यहॉं शिक्षा और रोज़गार के क्षेत्र में भी बेहतर काम करेगा। सभी ने अपनी अपनी राय रखी। नौजवानों ने इसी रविवार को एक ऐसा प्रोग्राम करने का निश्चय किया है जिसमें नौजवानों के सामने सारे प्रत्याशी या उनके प्रतिनिधि आयेंगे और वोटरों के सवालों का जवाब देंगे।मीटिंग में खा गया है कि जगह और वक्त कल बता दिया जायेगा।
बात सीधी सी है कि जो काम हुआ है उसका हिसाब तो बनता ही है, आगे के विकास कार्यों की क्या योजना है, वो बतायें, जो उमीदवार मॉंगों को पूरा करने का लिखित में वादा करेगया उसी को नगर के सारे नौजवान और उनका परिवार वोट और स्पोर्ट करेगा।


        मीटिंग में इस बात पर भी फैसला लिया गया है कि कोई भी साथी फेसबुक पर या सामने किसी के साथ गाली गलौज नहीं करेगा बल्कि सोशल मीडिया में भी संजीदगी से अवाम को समझाया जाएगा। बैठक में मोहम्मद शहज़ाद, आतिफ रहनान, मोहम्मद अहमद, रय्यान, मोहम्मद फरहान, फरहान अंसारी, हम्माद सरदार, ओसामा इक़बाल, जमशेद गुलज़ार, मोहम्मद मोहसिन, सलमान जमशेद, आसिफ, आमिर, आदिल जावेद वगैरह मौजूद रहे।