पर्चा दाखिला-अरशद जमाल चेयरमैन मऊ


समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अलताफ अंसारी ने किया पर्चा दाखिल, पार्टी कार्यालय पर हजारों की संख्या में कार्यकर्ता हुये इकट्ठा

मऊनाथ भंजन। आगामी 4 मार्च को होने वाले विधान सभा चुनाव में मऊ विधान सभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अलताफ अंसारी ने आज अपना पर्चा दाखिल कर दिया। इस दौरान समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पर पार्टी पदाधिकारी एवं हजारों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे जिनमें का्रगेस के लोग भी शामिल थे जो आचार संहिता के चलते कलेक्टेªट तक नहीं पहुँच सके लेकिन उनमें अत्यधिक उत्साह एवं आत्मविश्वास नजर आ रहा था। श्री अलताफ समर्थकों के बीच से होते हुये कलक्ट्रेट पहुँचकर 10 बजे सपा सिम्बल के साथ तीन सेट में अपना पर्चा दाखिल किया। प्रस्तावकों के रूप में श्री अरशद जमाल, रामधनी चैहान एंव राणा सिंह उनके साथ मौजूद थे। पर्चा दाखिले के बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुये कहा कि हमें लक्ष्य की ओर कदम बढ़ाते हुये अवाम को सरकार की उपलब्धियों, नीतियों एवं प्रतिबद्धताओं के बारे में अवगत कराना है तथा उन्हें समाजवादी पार्टी को वोट करने हेतु कह सुन कर राजी करना है। विधान सभा प्रत्याशी अलताफ अंसारी ने कहा कि मैं एक बुनकर का बेटा हूँ और गरीबों के दुःख दर्द से भली भाँति अवगत हूँ इस लिये अगर मैं विधान सभा में पहुँचा तो गरीबों के हक की लड़ाई लड़ूँगा। उन्होंने कहा कि यदि मुझे मौका मिला तो जनहित को मद्देनजर रखते हुये सभी के हित एवं स्वार्थ की रक्षा-सुरक्षा व विकास को सुनिश्चित बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ूगा। श्री अलताफ ने कांग्रेस के लोगों का आभार व्यक्त करते हुये कहा कि वे भी बड़ी मेहनत एवं लगन से हमारे साथ जुटे हुये हैं जिसके लिये मैं उनका अत्यन्त आभारी हूँ।
पर्चा दाखिले के इस अवसर पर काग्रेस जिलाध्यक्ष अवनीश सिंह, सपा जिलाध्यक्ष धर्मप्रकाश, यशवंत सिंह (एमएलसी), रामजतन (एमएलसी), सोहैल नोमानी, खालिद अंसारी, असद नोमानी, नौशाद अहमद, अकरम प्रिमियर, राना खातून, जहीर सेराज, अबूबकर अंसारी, मुरलीधर, सरवर मंसूरी, वदूद अहमद, फरीद आदि उपस्थित रहे।