Nukkad Meeting Bheli Bazar-Arshad Jamal Chairman Mau


भेली बाजार में गठबन्धन के नाताओं ने अपने प्रत्याशी के पक्ष में की अपील
अलताफ अंसारी को विायक बनायें, कैबिनेट मंत्री बनाकर लाल बत्ती में लाँगा मऊ-राजू राय
आपकी व्यथा से हूँ वाकिफ-अलताफ अंसारी
 
मऊनाथ भंजन। आज भेली बाजार में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के गठबन्धन की संयुक्त चुनावी जनसभा के दौरान इत्तेहाद के नेताओं ने अवाम से अलताफ अंसारी के पक्ष में अपील की। उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार की नीतियों, उपलब्धियों एवं भावी योजनाओं से भी लोगों को अवगत कराया।
इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व प्रवक्ता राजू राय ने अपने सम्बोधन में कहा कि हमारी सरकार ने प्रदेश में समाज के दबे कुचले, पीड़ित एवं उपेक्षित लोगों के लिये नाना प्रकार की जनकल्याणकारी योजनायें चला कर उनके जीवन स्तर को ऊपर उठाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि जब मैं घोसी लोक सभा से चुनाव लड़ रहा था तो भी भ्रान्तियां फैलायी गयी थीं। आप द्वारा चुना हुआ नुमाइन्दा जीत कर आज तक आपके बीच नहीं आया और मैं हारने के बाद भी तीसरे दिन आपके बीच में आया तो अब तक आपकी सेवा करता रहा हूँ। मैं घोसी लोक सभा के लिये जीऊँगा और यहीं आपके लिये काम करते हुये मेरी अर्थी उठेगी। श्री राजू राय ने अवाम से अपील करते हुये कहा कि आप अपने बीच में काम करने वालों को ताकत पहुँचाइये। प्रदेश में हमारी सरकार बन रही है। मैं गठबन्धन के प्रत्याशी आपके इस बेटे अलताफ अंसारी को कैबिनेट मंत्री बनाकर लाल बत्ती गाड़ी में मऊ लेकर आऊँगा तब विकास का नया युग आरम्भ होगा। जब आपके बीच से एक गरीब बुनकर का बेटा कैबिनेट में बैठ कर आपकी किस्मत का स्वयं फैसला करने लगेगा तो विकास और उन्नति के खुले द्वार को देख कर आप स्वयं चकित रह जायंेगे। श्री राय ने कहा कि जब कोई अपना किसी दुख में साथ खड़ा मिलता है तो दर्द का एहसास जाता रहता है। इस लिये अब और भ्रमित न हों और इस बार आप अलताफ अंसारी को विधायक बनायें ताकि 20 वर्षाें से अपकी पीड़ा आपके बेटे के हाथों हर ली जाये। 
इस अवसर पर अलताफ अंसारी ने पार्टी के प्रवक्ता व राष्ट्रीय महा सचिव श्री राजू राय का आभार व्यक्त करते हुये उनका स्वागत किया। कार्यकर्ताओं एवं क्षेत्रीय लोगों को सम्बोधित करते हुये अलताफ अंसारी ने कहा कि समाजवादी पार्टी की प्रदेश सरकार ने पूरे सूबे में विकास के हर आवश्यक संसाधन मुहैया कराये हैं। इन योजनाओं से आप भी पूरी तरह लाभान्वित हुये हैं। मैं आपकी हर पीड़ा एवं व्यथा से वाकिफ हूँ। मुझे मालूम है कि विकास पथ को प्रशस्त्र करने के लिये अवरोधक कैसे हटाये जा सकते हंै। आप मुझे विधायक बनायें मैं सरकार बनते ही 6 माह के अन्दर क्षेत्र एवं क्षेत्र की अवाम के विकास में हाएल सभी रुकावटों को दूर करते हुये विकास के सभी सम्भावित द्वार खोलकर आपके जीवन स्तर को ऊपर उठाने का काम करुँगा। 
पूर्व पालिका अध्यक्ष व मऊ समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अरशद जमाल ने अपने सम्बोधन मे कहा कि हर दुख-सुख की घड़ी में अलताफ अंसारी, तैयब पालकी, खालिद अंसारी, अरशद जमाल जैसे आपके क्षेत्रीय नुमाइन्दे ही आपके बीच कदम-ब-कदम चलकर दुख का मदावा करते आ रहे हैं और जिसे आपने वोट देकर ताकत पहुँचाई वह झांकने तक आपके बीच नहीं आया। 20 वर्षाें से बदहाल इस मऊ का कौन जिम्मेदार है। आप को इसका भी हिसाब लेना चाहिये और जो आप एवं मऊ के हित में हो उसे ही अपने बीच से चुनकर सदन में भेजें। आपने अलताफ अंसारी को चुना तो इस बार बदलाव की यह आंधी आपको उन्नति के रास्ते पर डाल देगी और हर वह सुविधा मुहैया कराने वाली है जिससे आप इतने लम्बे अर्से से वंचित रहे हैं। 
अबूबकर अंसारी, तैयब पालकी, खालिद अंसारी, अंसारी, सोहैल नोमानी, मुरलीधर यादव, अहमद सोहैब अर्सलान (ऐमन), जहीर सेराज, अब्दुस्सलाम शामियाना, नौशाद अहमद आदि गठबन्धन के नेताओं ने अपनी अपील में कहा कि सभी सहयोगी एक साथ मिलकर मजबूत टीम के रूप में मऊ के विकास को मद्देनजर रखते हुये काम कर रहे हैं। हम सभी मिलकर मऊ को वह सब कुछ दिलाने के लिये जिससे आज तक यहां की अवाम वंचित है संयुक्त रूप से हर उस सम्भावित बिन्दु पर एकत्र हैं जिससे मऊ का विकास सम्बद्ध है। आप अलताफ अंसारी को जन प्रतिनिधि चुनकर सदन में भेजें ताकि दशकों से दबी हमारी आवाज सदन में बुलन्द हो सके।
इस अवसर पर मुख्य रूप से सैय्यद रिजवान अहमद, हफीज अंसारी, मास्टर इजहारुलहक अंसारी, अतुल राय एडवोकेट, मुन्ना यादव, इकबाल अहमद, अहमद सोहैब अर्सलान (ऐमन), मुरलीधर यादव, मुख्तार हुसैन, कुर्रतुलऐन, वदूद अहमद, रवि खण्डेलवाल, इस्माईल मेम्बर, सरवर मंसूरी, आदि के इलावा भारी संख्या में क्षेत्रीय लोग उपस्थित रहे। संचालन जहीर सेराज ने किया तथा अध्यक्षता हाजी मु0 इब्राहीम ने की।