Nukkad Meeting Chand Pura -Arshad Jamal Chairman Mau

चाँदचुपरा में गठबन्धन के नाताओं ने अपने प्रत्याशी के पक्ष में की अपील
अब विधायक वही जो हृदय में रखता हो अवाम का दर्द-संयुक्त विचार
आपकी व्यथा से हूँ वाकिफ, विकास पथ को प्रशस्त्र करने हेतु अवरोध हटाऊँगा-अलताफ अंसारी
 
मऊनाथ भंजन। आज चाँदपुरा में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के गठबन्धन की संयुक्त चुनावी जनसभा के दौरान इत्तेहाद के नेताओं ने अवाम से अलताफ अंसारी के पक्ष में अपील की। उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार की नीतियों, उपलब्धियों एवं भावी योजनाओं से भी लोगों को अवगत कराया। इस जनसभा में लोगों का जबरदस्त हुजूम था जिसमें बदलाव का जुनून दिखाई पड़ रहा था। गठबन्धन के प्रत्याशी के पक्ष में 1 मार्च को ढेकुलिया घाट पुल के पास उ0प्र0 के माननीय मुयमंत्री अखिलेश यादव अवामी जनसभा को सम्बोधित करेंगे।
गठबन्धन के प्रत्याशी अलताफ अंसारी ने कार्यकर्ताओं एवं क्षेत्रीय लोगों को सम्बोधित करते हुये कहा कि गबीब होने में कोई खराबी नहीं है पर अपने हितों से अनभिज्ञ रह कर सच्चाई को नजर अन्दाज करके लगातार पथभ्रमित होते रहना अपने ही साथ अन्याय करने के समान है। मैं आप को जागरुक करता रहूँगा। आप में जागरुकता आयी है। मुझे मौका मिला तो समाज की उन्नति एवं मऊ सदर के विकास के लिये आपके भरोसे को कोई आघात नहीं पहुँचने दूँगा। उन्होंने कहा कि जैसे हमारे मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के लिये हर जतन कर रहे हैं उन्हीं की तर्ज पर मैं मऊ को ‘उत्तम मऊ’ बनाने के लिये विकास के हर आवश्यक संसाधन मुहैया कराने का प्रण ले चुका हूँ, जो सरकार बनने के 6 माह के भीतर आप को दिखाई पड़ने लगेगा। 
पूर्व पालिका अध्यक्ष व मऊ समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अरशद जमाल ने अपने सम्बोधन मंे कहा कि यह कैसी विडम्बना है कि जब हम में से कोई आपसे ताकत मांगता है तो आप हमें नकार कर किसी गैर का चयन कर लेते हैं, जिससे हमारे शहर को एक और पंज साला के लिये विकास एवं खुशहाली से वंचित होना पड़ता है। जब आप 30 साल गैरों को मौका दे सकते हैं तो अपने ही बेटे को 5 साल क्यों नहीं दे सकते। उन्होंने कहा कि नगर में दिखाई पड़ने वाला विकास आप ही के इन मुकामी नुमाइन्दों की कोशिशों का नतीजा है, जिन्हें आप अपने ही बीच से चुनकर नगर पालिका में भेजते आये हैं। हम नगर की भलाई के लिये हर अच्छी बुरी परिस्थितियों का सामना करते हैं। आज अलताफ अंसारी भी आप ही के बीच से चुनाव मैदान में हैं। आप इन्हें विधायक बना दीजिये, हम सभी मिलकर नई उर्जा के साथ आपके इस शहर को उन्नति की अनोखी दिशा एवं दशा प्रदान करेंगे। 
जन सभा को सम्बोधित करते हुये शैलेन्द्र यादव, अबूबकर अंसारी, साहैल नोमानी, रवि खण्डेलवाल, तैयब पालकी, खालिद अंसारी, अब्दुस्सलाम शामियाना मुरलीधर यादव, आदि गठबन्धन के नेताओं ने अपनी अपील में कहा कि हम सभी सहयोगी एक साथ मिलकर मजबूत टीम के रूप में मऊ के विकास को मद्देनजर रखते हुये काम कर रहे हैं। आज अल्पसंख्यक, दलित, पिछड़ा, अगड़ा सभी एकमत होकर नगर के विकास के लिये सकारात्मक प्रतिनिधित्व परिवर्तन पर अपनी मुहर लगा चुके हैं। कहा कि अब विधायक वही होगा जिसके हृदय में अवाम का दुख दर्द एवं पीड़ा है। उन्होंने कहा कि हम सभी मिलकर मऊ को वह सब कुछ दिलाने के प्रयास मंे हैं जिससे आज तक यहां की अवाम वंचित है। 
इस अवसर पर मुख्य रूप से सैय्यद रिजवान अहमद, हफीज अंसारी, इजहारुलहक अंसारी, इकबाल अहमद, अहमद सोहैब अर्सलान (ऐमन), अफजाल अलंकार, कारी जीमल, शोएब नोमानी, अताउल्लसह, हामिद अंसारी, मुरलीधर यादव, नौशाद अहमद, मुख्तार हुसैन, मोलवी अनीस अहमद, कुर्रतुलऐन, वदूद अहमद आदि के इलावा भारी संख्या में क्षेत्रीय लोग उपस्थित रहे। संचालन जहीर सेराज ने किया तथा अध्यक्षता हाफिज शकील ने की।