Nukkad Meeting Hatthimadari -Arshad Jamal Chairman Mau


हट्ठीमदारी में जन सभा, मतदाताओं से गठबन्धन प्रत्याशी के लिये मांगा वोट
मैं संघर्ष के लिये ही हूँ जीवित, अवाम की हकतलफी बरदाश्त नहीं-अलताफ अंसारी

मऊनाथ भंजन। आज हट्ठीमदारी में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के गठबन्धन के प्रत्याशी अलताफ अंसारी के लिये गठबन्धन के नातओं ने लोगों से भरी भब्य सभा में वोट मांगा। 
         इस अवसर पर अलताफ अंसारी ने अवाम की भारी संख्या को सम्बोधित करते हुये कहा कि मैं अपनी अवाम के हितों के प्रति संघर्ष करने के लिये ही जीवित हूँ। मैं कभी अवाम की हकतलफी बरदाश्त नही करूँग। आपने मुझे अपना प्रतिनिधि चुना तो मैं आपकी अपेक्षा की कसौटी पर खरा उतरूँगा और हर पल आपके बीच मिलूँगा। अलताफ ने कहा कि पूरे विधान सभा के लोग मेरे साथ हैं, आपने मुझ से अपनी अपेक्षायें सम्बद्ध की हैं इस लिये मैं आपको हर उस पीड़ा से निजात दिलाऊँगा जिससे आप पिछले दो दशकों से पीड़ित हैं। अपनी प्रतिबद्धता दोहराते हुये उन्होंने कहा कि सरकार बननते ही 6 माह के भीतर मऊ अपने सुनहरे दौर की ओर दौड़ता पड़ेगा। उन्होंने कागठबन्धन के कार्यकर्ताओं के समर्पण और मेहनत पर उनका आभार भी व्यक्त किया।
पूर्व पालिका अध्यक्ष अरशद जमाल ने गठबन्धन के प्रत्याशी अलताफ अंसारी के समर्थन में अवाम से वोट देने की अपील करते हुये कहा कि अलताफ अंसारी में भी विकास का वही जजबा है जो आप अरशद जमाल में पाते हैं। आपने पिछले तीन कार्यकाल में जब आनपे बीच से अपका दर्द रखने वाले अपने बेटी-बेटों को चुना तो मऊ की जमीन पर जो विकास दिख रहा है उससे कही अधिक उन्नति और विकास हमारी अपेक्षाओं में था पर विधायक के सहयोग के अभाव में हमने विकास प्रसार में बड़ी दिक्कतें झेली हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह मार्केट मंे आपके साड़ी की वैल्यू समाप्त हो जाने पर आपने लूम पर चल रही डिजाइन को बदल कर नया मेल (डिजाइन) बना लेते हैं। उसी तरह 20 वर्षाें से लगातार चले आ रहे इस निष्क्रीय प्रतिनिधित्व को बदलकर मऊ की समृद्धि, शिक्षा, स्वास्थ्य और नाना प्रकार की समस्याओं से उबरने के लिये अपने इस ‘बदलाव’ की सोच को बाकी रखते हुये अलताफ अंसारी को अपने प्रबन वकील की हैसियत से उ0प्र0 के सदन में भेज दें। फिर मऊ की तस्वीर बदलते देर नहीं लगेगी।
बाहर से चल कर आये हुये सपा वरिष्ठ नेता श्री सैय्यद रिजवान अहमद ने कहा कि जब तक आप अपने बीच रहने वालों को ताकत नहीं पहुँचायेंगे तब तक आपको ताकल नहीं मिल सकती। आप अपनी मदद के लिये उस व्यक्ति को खड़ा करें जो आपके अच्छे बुरे समय का साथी हो। श्री सैय्यद ने अपील करते हुये कहा कि यही उचित समय है कि आप अपने बीच रहकर आपकी उन्नति और समृद्धि का ख्याल रखने वाले नेता अलताफ अंसारी को अपना जनप्रतिनिधि चुनें। आपकी पहचान आपके अपने बेटों से ही बननी है जो सूदूर के हैं उन्हें आपकी पीड़ा और समस्या से क्या वास्ता।
         धर्मप्रकाश यादव, खालिद अंसारी, नौशाद अहमद, पूर्व पालिका अध्यक्ष तैयब पालकी, इजहारुलहक अंसारी, अहमद सोहैब अर्सलान (ऐमन), अताउल्लाह, नेयाज अहमद, सोहैल नोमानी, अवनीश कुमार सिंह ने अपने सम्बोधन में कहा कि हर सुख-दुख में हमीं लोग आपके बीच होते हैं तो जब हम मऊ की भलाई, सुख, समृद्धि और उन्नति के लिये आपसे अलताफ अंसारी जैसे समर्थ प्रत्याशी को वोट करने की शिफारिश कर रहे हैं तो आप को भी हमारी बात पर गमभीरतापूर्वक ध्यान देना चाहिये। 
इस अवसर पर मुख्य रूप से सरवर मंसूरी, मुख्तार हुसैन, जहीर सेराज, अलतमश अंसारी, राम प्रताप, मकसूद खां, एजाज अहमद, विपिन बर्नवाल, मोनू खां, कुर्रतुल ऐन, मो0 अहमद, अफजाल अलंकार, जावेद, रविन्द्र यादव, संजय चैधरी, अख्लाक अहमद, असअद नोमानी, अनवार अहमद एडवोकट, मनोज कुमार, वकील अहमद, ओम नारायण, इमदाद आजमी, मोहम्मद फहद, फरीदुलहक आदि के इलावा भारी संख्या में क्षेत्रीय लोग उपस्थित रहे। संचालन जहीर सेराज ने किया तथा अध्यक्षता ज्यउल हसन ने की।