Nukkad Meeting Jamal Pura-Arshad Jamal Chairman Mau


विश्वनाथपुरा में गठबन्धन की चुनावी जनसभा आयोजित, अलताफ को वोट देने की अपील
संसाधनों को मुहैया कर विकास के बन्द द्वार खोलेंगे अलताफ अंसारी

मऊनाथ भंजन। आज विश्वनाथपुरा नाला तल पर कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के गठबन्धन की संयुक्त चुनावी जनसभा आयोजित हुयी। इत्तेहाद के नेताओं ने अवाम से अलताफ अंसारी के लिये वोट की अपील की। वक्ताओं ने प्रदेश सरकार की नीतियों, उपलब्धियों एवं भावी योजनाओं से भी आम लोगों को अवगत कराया।
सभा में गठबन्धन के मऊ विधान सभा प्रत्याशी अलताफ अंसारी ने अवाम को सम्बोधित करते हुये कहा कि आप की लम्बे अर्से से चली आरही अपेक्षाओं की उपेक्षा के दिन गिनती के रह गये हैं। इस बार आपने मुझे सेवा का अवसर देकर सदन में अपना वकील बना दिया तो 6 माह के भीतर काम जमीन पर नजर आने लगेगा। उन्होंने कहा कि मैं सभी के बीच रहकर सभी के हक हुकूक के लिये लड़ता रहा हूँ। कहा कि यह चुनाव मेरे लिये हार-जीज का विषय नहीं अपितु 20 वर्षाें से रुके पड़े नगर के विकास के अवरुद्ध मार्ग को खोलने एवं उपेक्षित अवाम को उसका हक दिलाने के लिये विकास के एक मात्र बिन्दु पर आधारित एवं अवाम की ख्वाहिशों को क्रियारूप देने का मेरा लक्षित लक्ष्य है। उन्होंने अपनी प्रतिबद्धता दोहराते हुये कहा कि आपने मुझे काम करने की ताकत दे दी तो क्षेत्र की अवाम का सर कभी झुकने नहीं दुँगा और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से आपके लिये वह सबकुछ मांग लाऊँगा जिसकी आपको अपेक्षा भी नहीं है।
पूर्व पालिका अध्यक्ष अरशद जमाल ने लोगों को सम्बोधित करते हुये कहा कि मैं भी जनप्रतिनिधि के रूप  में आपसे सम्बद्ध हूँ, आप हर समय मुझसे जैसे मिल लेते हैं वैसे ही आपका यह बुनकर बेटा भी आपके पास हर समय उपलब्ध मिलेगा क्यों कि यह आपही के बीच से हैं। श्री जमाल ने कहा कि अपने ही हमेशा अपनों का दर्द महसूस करते हैं। विकास कैसे किया ताजा है उसकी फाइलें कैसे बनती हैं मैं इसका मास्टर हूँ। समस्या तब आती है जब हम विकास का कोई प्लान राजधानी भेजते हैं पर वहां विधायक के रूप में आपकी-हमारी पैरवी करने वाला कोई जनप्रतिनिधि मौजद नहीं होता। आप अलताफ अंसारी को विधायक चुनकर लखनऊ भेज दीजिये फिर देखिये मऊ के विकास का पहिया किस जेती से घूमकर आपके शहर, शिक्षा, स्वास्थ्य एवं हर वह बड़े प्रोजेक्ट जो गैरों द्वारा हाइजैक हो जाते हैं वह आपके नगर मैं स्थापित मिलेंगे जिसका समुचित लाभ इस पूरे नगर हो मिलने लगेगा। उन्होंने कठबन्धन का आभार व्यक्त करते हुये कहा कि दोनों शीर्ष नेताओ के साथ से उ0प्र0 एवं देश के हालात बदलने वाले हैं इस लिये हमें भी अब अपने हालात के बदलाव का इन्तेजाम कर लेना चाहिये।
श्री तैयब पालकी, अबूबकर अंसारी, मास्टर इजहारुलहक अंसारी, खालिद अंसारी, अब्दुस्सलाम शामियाना, सोहैल नोमानी, सरवर अली मंसूरी, अहमद सोहैब अर्सलान (ऐमन), मुख्तार हुसैन, अलतमश अंसारी, नौशाद अहमद, रवि खण्डेलवाल, न्याज अहमद, जहीर सेराज, सईदुर्रहमान आदि ने कहा कि बीते 30 सालों से हम जैसे नेता ही आपके बीच रहकर आपके हर सुख-दुख-दर्द में खड़े रहते हैं, तो हमारी अपील पर आपको भी विचार करना चाहिये। हम सभी संयुक्त रूप से आपसे यही अपील करते हैं कि अलताफ अंसारी जैसे अपने बेटे को इस बार चुनकर सदन में भेज दीजिये ताकि यह सदन में आपकी समस्यों के निदान एवं अवश्यकताओं की पूर्ति हेतु वकालत करें। आपने जिन्हें 20 वर्षाेें से लगातार विधायक चुना जब मऊ को मुसीबत के वक्त में अपने उस विधायक की जरूरत पड़ी तब भी आप उनकी सूरत तक नहीं देख पाये। बदलाव कर अपने भविष्य को सुरक्षित करने का यह मौका आपसे यही अपील कर रहा है कि आप भी बेहतर बदलाव कीजिये।
इस अवसर पर विशेष रूप से सभासद फुजैल अहमद, इस्माईल, कारी जीमल, मोलवी अशफाक, शकील प्रिया, हबीबुर्रहमान, शमशुज्जोहा, इसरारुलहक, जफर अहमद, सरफराज अहमद, नेयाज अहमद, जुबैर अहमद, मोबीन अहमद, फैजुद्दीन, सनाउल्लाह, मु0 हमजा, इनामुलहक, कुर्रतुलऐन, जहीर अहमद आदि के इलावा भारी संख्या में क्षेत्रीय लोग उपस्थित रहे। सभा का संचालन फरीदुलहक ने किया तथा अध्यक्षता अब्दुर्रऊफ ने की।