Nukkad Meeting Madan Pura -Arshad Jamal Chairman Mau





                    

मदनपुरा में गठबन्धन की चुनावी जनसभा आयोजित, अलताफ के लिये मांगा वोट
विकास के एक मात्र बिन्दु पर आधारित है मेरी लड़ाई का लक्ष्य, मिला मौका तो
हाकिम नहीं, खादिम के रूप में करुँगा काम-अलताफ अंसारी
 
         मऊनाथ भंजन। आज मदनपुरा में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के गठबन्धन की संयुक्त चुनावी जनसभा  के दौरान इत्तेहाद के नेताओं ने अवाम से अलताफ अंसारी के लिये वोट की अपील की। उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार की नीतियों, उपलब्धियों एवं भावी योजनाओं से भी लोगों को अवगत कराया।
सभा में गठबन्धन के मऊ सदर विधान सभा प्रत्याशी अलताफ अंसारी ने अवाम को सम्बोधित करते हुये कहा कि मुझे आप की पीड़ा मालूम है क्यों कि मैं स्वयं भी इससे पीड़ित हूँ। वर्षाें से आपके हितों की अन्देखी, उन्नति के उवरुद्ध मार्ग एवं समस्याओं की लम्बी कतार ने आपको किसी दूसरी ओर झांकने का मौका ही नहीं दिया जिससे आपका हर पल विकास की मुख्य धारा से दूर होता जा रहा है। अवाम से अपने पक्ष में वोट देले की अपील करते हुये कहा कि मैं पहले से ही आपके बीच हूँ और मुझे मौका मिला तो मैं हाकिम के रूप में नहीं बल्कि एक खादिम (सेवक) के रूप में काम करूँगा। विकास की मुख्य धारा से पीछे छूट चुके अपने मऊ को विकास की झड़ी से सम्बद्ध कराते हुये इसे उन्नति की मुख्य धारा से जोड़ना मेरी पहली वरीयता होगी। कहा कि क्षेत्र की अवाम का हक दिलाने के लिये विकास के एक मात्र बिन्दु पर ही आधारित है मेरी इस लड़ाई का लक्ष्य। अपना संकल्प बताते हुये कहा कि आपने मुझे काम करने की ताकत दे दी तो मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से आपके लिये वह सबकुछ मांग लाऊँगा जिसकी आपको तनिक भी अपेक्षा नहीं है पर मैं आपकी आशाओं पर खरा उतरूँगा। 
पूर्व पालिका अध्यक्ष अरशद जमाल ने लोगों को सम्बोधित करते हुये कहा कि मैं भी आपका जनप्रतिनिधि हूँ। मैं विकास योजनाओं का मास्टर हूँ, पर विडम्बना यह है कि विकास सम्बन्धी हमारी योजनायें लखनऊ में तब दम तोड़ देती हैं जब वहां हमारी इन योजनाओं की वकालत हमारे अपने विधायक द्वारा नहीं की जाती। उन्होंने कहा कि आपने मुझे चेयरमैैन बनाया तो मैंने आपकी आशाओं को जमीन पर उतारा और मऊ में इतना काम कराया कि उन विकास कार्याें को गिनने के लिये 6 माह से भी अधिक समय दरकार है पर आप मुझे बतादें कि आपके इस जनप्रतिनिधि ने जिन्हें आप 20 वर्षाें से विधायक चुनकर सदन में भेज रहे हैं कोई भी विकास कार्य किया हो जिससे आप को तनिक भी लाभ मिल पाया हो। हमें गफलत की नींद सुलाया जाता रहा है। आप अब जागे हैं इसी लिये अपने क्षेत्र के विकास कार्याें के हिसाब की बात करने लगे हैं। आपका जागते रहना ही जरूरी है। आपने अलताफ अंसारी को विधायक बना दिया तो मऊ के न सिर्फ हालात सुधरेंगे बल्कि मऊ का चेहरा ही बदल जायेगा। उन्होंने कहा कि हम 20 सालों से जिस परिवर्तन की बात करते आये हैं उसके लिसे आप आज आमादा हो चुके हैं। पूरा मऊ विकास हेतु परिवर्तन की राह पर चल पड़ा है और अब आप ही स्वयं मऊ के वांछित विकास की बात करने लगे हैं तो अपने इरादे को क्रिया रूप देने के लिये अलताफ अंसारी को अपना जनप्रतिनिधि चुनकर सदन में आपना वकील बना दीजिये फिर देखिये विकास का पहिया किस तेजी से घूमकर आपकी हर समस्या का निदान करता है।
      पूर्व चेयरमैन तैयब पालकी, बुनकर नेता अबूबकर अंसारी, कांग्रेस नेता खालिद अंसारी, मास्टर इजहारुलहक अंसारी, जहीर सेराज, अब्दुस्सलाम शामियाना, मुख्तार हुसैन, अब्दुर्रऊफ, मसऊद अख्तर, अख्लाक अहमद, सरवर मंसूरी, अहमद सोहैब अर्सलान (ऐमन) नेयाज अहमद, अशोक राय, अलतमश अंसारी, अताउल्लाह, शम्भू सोनकर, हबीबुर्रहमान, हा0 शब्बीर अहमद गठबन्धन के नेताओं ने अपने सम्बोधन में कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार उ0प्र0 प्रदेश को उन्नति के उस मार्ग पर ले जाये गी जहां हर किसी के लिये विकास का समान सुअवसर उपलब्ध होगा। भविष्य को बेहतर बनाने के लिये मऊ सदर से अलताफ अंसारी को जिता कर भेजिये। अब सदन में आपके आवश्कताओं को मुहैया कराने की पुरजोर वकालत होगी और उपेक्षा की जिस पीड़ा से हम-आप गुजर रहे हैं उससे भी छुटकारा मिल जायेेगा।
          इस अवसर पर विशेष रूप से मौलाना अनीस अंसारी, हा0 शब्बीर पालन, मोहम्मद इस्माईल, हा0 इर्शाद अहमद, बाबू ग्राफर, मनोज निगम, दिनेश यादव, खुर्शीद अहमद, एकबाल अहमद, फिरोज कुरैशी, संजय आदि के इलावा भारी संख्या में क्षेत्रीय लोग उपस्थित रहे। सभा का संचालन फरीदुलहक ने किया तथा अध्यक्षता कांग्रेस के पूर्व नगर अध्यक्ष मास्टर तैय्यब ने की।