Nukkad Meeting Munshi Pura -Altaf Ansari


मुंशीपुरा मखनवा में गठबन्धन की चुनावी जनसभा आयोजित, अलताफ के लिये मांगा वोट
सरकार बनते ही 6 माह में बदलने लगेगा मऊ, विकास की लगेगी झड़ी-अलताफ अंसारी
 
मऊनाथ भंजन। आज मुंशीपुरा मखनवा में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के गठबन्धन की संयुक्त चुनावी जनसभा के दौरान इत्तेहाद के नेताओं ने अवाम से अलताफ अंसारी के लिये वोट की अपील की। उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार की नीतियों, उपलब्धियों एवं भावी योजनाओं से भी लोगों को अवगत कराया।
सभा में गठबन्धन के मऊ सदर विधान सभा प्रत्याशी अलताफ अंसारी ने अवाम को सम्बोधित करते हुये कहा कि बच्पन से ही मन में यह ख्वाहिश पलती रही कि मौका मिला तो दबी कुचली अवाम की आवाज बनूँगा। अलताफ ने कहा कि मैंने अपने क्षेत्र के विकास और आपकी सेवा के उद्देश्य से ही स्वयं को समर्पित किया है। पार्टी के साथ वफादारी की है इसी लिये मा0 अखिलेश यादव मेरे साथ खड़े हैं। मैं आपसे अनुरोध करता हूँ कि अपने को जगायें और ख्ुाद में राजनैतिक सोच को परवान चढ़ायें ताकि आपकी सामाजिक आवश्यकताओं की पूर्ति हेतु मा0 मुख्यमंत्री ने जिस सोच के साथ मुझे यहां से चुनाव लड़वाया है आप उस सोच पर अपनी मुहर लगादें। मा0 मुख्यमंत्री आपके बच्चों के हाथों मंे कलम थमा कर उनके भविष्य को उज्ज्वल बनाना चाहते हैं। क्या आप नहीं चाहते कि उन्नति के लिये सरकार में हमारी भागीदारी और प्रबल दावेदारी सुनिश्चित हो। मौका मिला तो बताऊँगा कि एम.एल.ए. की ताकत क्या होती है। मैं मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से आपके लिये वह सब कुछ मांग लाऊँगा जिसकी आपको अपेक्षा नहीं है। उन्होंने कहा कि आप मुझे खिदमत का मौका दें, सरकार बनते ही 6 माह के अन्दर मैं मुख्यमंत्री से अण्डर ब्रिज का इफ्तेताह करवाऊँगा और किवास की झड़ी के साथ मऊ बदलता हुआ नजर आने लगेगा।
पूर्व पालिका अध्यक्ष अरशद जमाल ने लोगों को सम्बोधित करते हुये कहा कि आपने मुझ जैसे अपने सेवक को जब चेयरमैन बनाया तो नगर का चेहरा बदल गया। यह इस लिये कि मैं आपके बीच से हूँ मुझे आपकी पीड़ा का अन्दाजा है। इसी तरह अलताफ अंसारी भी आपके बीच के हैं इन्हें आपकी समस्यें तनिक नहीं भातीं। इनका संकल्प यही है कि मऊ का सर्वांगीर्ण विकास हो और आप अपने सुख-सुविधा के हर साधन अपने नगर मऊ में उपलब्ध पायें। पर यह तभी सम्भव है जब बदलाव की ओर बढ़ते हुये अपने इस कदम पर आप अपने राजनैतिक मताधिकार की मुहर लगादें। इस बार आप अपने एवं नगर के हितों के लिये अलताफ अंसारी को लखनऊ की सदन में भेज कर हमारी ताकत बढ़ायें हम सभी मिलकर आपके शहर को अत्यन्त सुन्दर एवं सर्वगुण सम्पन्न तथा सर्वसुविधायुक्त मऊ के रूप में माडल शहर बनाने के हमारे संयुक्त ख्वाब को क्रिय रूप देंगे। उन्होंने कहा कि सईदी रोड के चैड़ीकरण के लिये हमने जनप्रतिनिधियों से पल लिख कर आंशिक आर्थिक सहयोग मांगा था पर उधर से हमें जवाब तक प्राप्त नहीं हुआ। अलताफ के विधायक बनते ही 6 माह के अन्तराल में सईदी रोड को चैड़ा कराने का मैं वादा करता हूँ।
कांग्रेस नेता ब्रम्हानन्द पाण्डेय, मास्टर शमीम अहमद, अख्लाक अहमद, मास्टर इजहारुलहक अंसारी, अहमद सोहैब अर्सलान (ऐमन), के.के. पाण्डेय, नजीर अहमद, मुरलीधर यादव, मुनव्वर अली, अनील यादव, अलतमश अंसारी, ने विचार व्यक्त करते हुये कहा कि मऊ के विकास पुरूष के देहान्त के बाद विकास बन्द हो गया था पर आपके अपने बेटों ने जिन्हें आपने चेयरमैन बनाया उन्होंने नगर के विकास को गति दी तो आप मऊ का निखरा-निखरा चेहरा देख रहे हैं। आपने जब अपने विधायक के रूप में गैरों को चुन लिया तो वे आपका हक डकार गये और आप अपनी वकालत तक से महरूम एवं वंचित रहे। इस समय पूरा मऊ विकास हेतु परिवर्तन की राह पर चल पड़ा है। आप ही स्वयं मऊ के वांछित विकास की बात करने लगे हैं तो अपने इस इरादे को अलताफ अंसारी को सौंप दीजिये। उन्हें जनप्रतिनिधि चुनकर अपना वकील बनाइये फिर देखिये विकास का पहिया किस तेजी से घूमकर आपकी समस्याओं एवं आवश्यकताओं की पूर्ति करता है।
इस अवसर पर विशेष रूप से मुख्तार हुसैन, अखलेश यादव, सन्नी शर्मा, लेयाकत अली, दिनेश यादव, चन्दन साहनी, खालिद अंसारी, अबूबकर अंसारी, नेयाज अहमद, मकसूद खां आदि के इलावा भारी संख्या में क्षेत्रीय लोग उपस्थित रहे। सभा का संचालन फरीदुलहक ने किया तथा अध्यक्षता कारी फैयाज अहमद ने की।