लगभग 16 लाख रूपये की लागत से एक नये ट्यूब्वेल के बोरिंग का शिलान्यास व एक अधिष्ठापित नलकूप का उद्घाटन-अरशद जमाल

लगभग 16 लाख रूपये की लागत से एक नये ट्यूब्वेल के बोरिंग का शिलान्यास व एक अधिष्ठापित नलकूप का उद्घाटन
विकास, निर्माण व जलापूर्ति व्यवस्था को बेहतर बनाया जा रहा है-अरशद जमाल
मऊनाथ भंजन। पालिका द्वारा सर्वत्र पेय जल व्यवस्था की सुचारू आपूर्ति का प्रयास निरन्तर जारी है, जिसके हेतु बोर्ड अपने संसाधनों के माध्यम से नगर की जनता को पानी की सुविधा उपलब्ध कराने के लिये लगातार हर सम्भव कार्य कर रहा है। इस सम्बन्ध में किसी प्रकार की रुकावट के चलते कार्य प्रगति को प्रभावमुक्त रखने हेतु भी आवश्यक उपाय किये जा रहे हैं। ये बातें पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि अरशद जमाल ने आज डोमनपुरा सरजू राय का पुरा में 8 लाख रूपये की लागत से अधिष्ठापित होने वाले एक नये ट्यूब्वेल की बोरिंग का शिलान्यास तथा इसी के साथ डोमनपुरा खुदबकिया में एक अन्य नये अधिष्ठापित नलकूप जो हाल ही में लगभग 8 लाख रूपये की लगत से पूर्ण हुआ है का उद्घाटन करते हुये कही।


    इस अवसर पर अध्यक्ष प्रतिनिधि अरशद जमाल ने कहा कि विकास, निर्माण एवं जलापूर्ति को बेहतर बनाने का प्रयास जारी है। डोमनपुरा सरजू राय का पुरा व डोमनपुरा खुदबकिया क्षेत्रों में लगभग 16 लाख रूपये के नलकूपों के अधिष्ठापन के लिये बोरिंग के आरम्भ व उद्घाटन से पेयजलापूर्ति की क्षमता बढ़ी है। इस ट्यूब्वेल के अधिष्ठापन से समीपवर्ती क्षेत्रों के लोगों को भी लाभ प्राप्त होने की सम्भावना है। श्री जमाल ने कहा कि नगर वासियों को जीवन कोे आसान बनाने वाली सभी मूलभूत सुविधायें लगातार उपलब्ध करायी जा रही हैं। नलकूपों के अधिष्ठापन से एक तरफ नगर में पीने के स्वच्छ पान की आपूर्ति सुनिश्चित की जा रही है तो दूसरी ओर अवाम को पीने के पानी की कमी से  मुक्ति दिलाने की मुहिम कार्यरूप ले रही है। उन्होंने कहा कि हम एक ऐसे वातावरण में रहते हैं जहां हर प्रकार के विचार एवं दृष्टिकोण के लोग आपस में मिलजुल कर जीवन व्यतीत कर रहे हैं। हमें सभी के हितों एवं आवश्यकताओं को समुचित रूप से पूरा करना है, जिसके लिये विकास, निर्माण व जलापूर्ति व्यवस्था को बेहतर बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वास्तव में पानी एक ऐसी आवश्यकता है जिसके अभाव में जीवन अत्यन्त मुश्किल बन जाता है इस लिये नगर में जलापूर्ति को सुनिश्चित करने हेतु ये कदम उठाये जा रहे हैं ताकि किसी को असुविधा का सामना न करना पड़े और लोग संयुक्त रूप से पालिका द्वारा प्रदत्त समस्त सुविधाओं का लाभ उठा सकें।



    इस अवसर पर वार्ड सभासद जहीर सेराज, मु0 इस्माईल, जस्वन्त, अहमद सोहैब ऐमन, सुनिल राय, विश्वनाथ राय, नवीन राय, रामबचन राय, हनुमान राय, चन्द्रशेखर, कामरेड अब्दुल अजीज, समीउल्लाह, मंसूर अहमद, अफजाल अहमद, मु0 मुर्तजा, शमशाद अहमद, अयाज, इजहार, हाफिज इर्शाद अहमद आदि उपस्थित रहे।

दिनाँक-24/04/2017