2 करोड़ की लगत से 6 स्थानों पर निर्माण एवं विकास कार्याें का शिलान्यास-अरशद जमाल


2 करोड़ की लगत से 6 स्थानों पर निर्माण एवं विकास कार्याें का शिलान्यास, दशकों से पड़े विध्न को दूर कर जुटे बन्धा रोड पर सड़क निर्माण कार्यारम्भ
अरशद जमाल के नेतृत्व में हमारे वार्ड ने तेजी से किया है विकास-सभासदगण
नगर के समुचित विकास एवं अवाम को राहत पहुँचाने का प्रयास रहेगा जारी, मूलभूत सुविधाओं की उपलब्धि हमारा उद्देश्य-अरशद जमाल

मऊनाथ भंजन। नगर पालिका क्षेत्र स्थित वार्ड नं0 6, 19, 20, 24 एवं 30 में बन्धा घाट पर हनुमान घाट के पास टी0सी0आई0 मोड़ तक सड़क चैड़ीकरण एवं सुद्धीकरण, हनुमान घाट से संगत घाट तक सड़क चैड़ीकरण एवं सुद्धीकरण, सलाटर हाउस के पास बम घाट होते हुये सुधीर मिश्रा तक सड़क चैड़ीकरण एवं सुद्धीकरण, ढ़ेकुलिया घाट नये पुल से सलाटर हाउस तक सड़क चैड़ीकरण एवं सुद्धीकरण, इमिलया में एचएन 29 पर डा0 खत्री का अस्पताल होते हुये भलया पिचरोड पर गुलाब सिंह के मकान तक पिच सड़क व आंशिक भाग पर नाली निर्माण, इमिलया में एचएन 29 पर दुर्गा मन्दिर फातिमा अस्पताल होते हुये शीतल बर्नवाल के मकान तक सड़क सुधार एवं रास्ता व इण्टरलाकिंग जैसे 2 करोड़ रूपये की लागत से निर्मित होने वाले महत्वपूर्ण विकास कार्याें का शिलान्यास आज पालिका अध्यक्ष शाहीना अरशद जमाल एवं अध्यक्ष प्रतिनिधि अरशद जमाल द्वारा संयुक्त रूप से किया गया।
इस अवसर पर शाहीना अरशद जमाल ने कहा कि हमारी प्राथमिकता रही है कि नगर के समुचित विकास को सुनिश्चित कर नगरवासियों को हर सम्भव राहत पहुँचायी जाये। उन्होंने कहा कि आज का यह शिलान्यास विकास की उसी कड़ी का एक अत्यन्त महत्वपूर्ण हिस्सा है। 

       अध्यक्ष प्रतिनिधि अरशद जमाल ने अपने सम्बोधन में कहा कि मेरे जीवन का यही उद्देश्य है कि अपने क्षेत्र की अवाम के लिये नित नये कार्य करता रहूँ। उन्होंने कहा कि मऊ नगर पूरे उ0प्र0 में एक माडल शहर के रूप में अपनी अलग पहचान बना चुका है। श्री जमाल ने वर्तमान प्रदेश सरकार द्वारा बूचड़ खानों पर लगायी जाने वाली रोक और उससे उत्पन्न गोश्त के कारोबारियों की मुसीबत को देखते हुये कहा कि हमने अपने पिछले कार्यकाल में इस सम्बन्ध में काफी प्रयास किया था। इसी प्रयास का नतीजा रहा है कि उ0प्र0 में नवीनीकरण हेतु चयनित मात्र 2 बूचड़ खानों में से एक मऊ भी शामिल है। उन्होंने कहा कि मऊ में सलाटर हाउस की नयी बिल्डिंग भी बन कर तैयार है। श्री जमाल ने कहा कि यह मसला चूँकि रोजी रोटी से सम्बद्ध है इस लिये सरकार को इस सम्बन्ध में जल्द से जल्द कोई ठोस कदम उठाते हुये प्रभावितों को राहत पहुँचायी जानी चाहिये। उन्होंने कहा कि मैं अपने क्षेत्र में विकास के हर सम्भव द्वार को खोलकर नगर की अवाम के लिये सुविधा उपलब्ध कराने हेतु सतत प्रयासरत हूँ। श्री जमाल ने कहा कि 2 करोड़ से अधिक की लागत से 6 जगहों पर होने वाले विकास और निर्माण के यह कार्य नगर के सुन्दरीकरण में काफी अहम हैं। श्री जमाल ने कहा कि नगरवासियों को मूलभूत सुविधायें उपलब्ध कराना मेरे जीवन का मकसद है तथा नगर के समुचित विकास एवं अवाम को राहत पहुँचाने का मेरा यह प्रयास हमेशा जारी रहेगा।
शिलान्यास के इस अवसर पर समाज सेवी अशोक सिंघेल ने अपने सम्बोधन में कहा कि किसी कार्य को करने हेतु चरणबद्ध व्यवस्था देना अधिक महत्वपूर्ण कार्य है और ये गुण बहुत कम लोगों में मिलते हैं। उन्होंने कहा कि इस समय हमारा नगर अपने उत्तम दौर से गुजर रहा है क्यों कि हमारे नुमाइन्दा अरशद जमाल में ऐसे तमाम गुण मौजूद हैं जिससे किसी समाज या क्षेत्र के विकास को नई दिशा दी जा सकती है। 
इस अवसर पर वार्ड सभासद विनय, लेयाकत फखरे आलम, अताउल्लाह ने कहा कि अरशद जमाल के नेतृत्व में हमारा वार्ड बड़ी तेजी से उन्नति कर रहा है। यहां रास्ते, नाली, नाला, रोड की स्थिति जरजर थी, जिसका निर्माण कराकर अरशद जमाल ने वार्ड वासियों को समस्याओं से मुक्ति दिला दी है। 
शिलान्यास के इस अवसर पर सिस्टर क्लेमेंसी, सिस्टर दाना, सिस्टर आत्मजा, सिस्टर विज्या, सिस्टर फिलिसी, उमाशंकर तिवारी, धरनीधर, हरेन्द्रनाथ वर्मा, पवन राय, मुन्नू प्रसाद, जस्वन्त, जय सिंह, ओम प्रकाश गुप्ता, रामाधार यादव, योगेन्द्र सिंह, मुख्तार, दीपू सिंह, सरफराज अहमद, अशोक कुमार मौर्य, रफीक अहमद, मुन्नू आदि के इलावा स्थानीय लोगों की बड़ी भीड़ उपस्थित थी।