4 मई को होगा नगर समाजवादी पार्टी का सम्मेल,लोगों को पार्टी से जोड़ें कार्यकर्ता-ज़हीर सेराज


4 मई को होगा नगर समाजवादी पार्टी का सम्मेलनआपसी समन्वय से करें काम, लोगों को पार्टी से जोड़ें कार्यकर्ता-ज़हीर सेराज


मऊनाथ भंजन। आगामी नगर पालिका चुनाव को मद्देनजर रखते हुये आज मुस्तफाबाद में समाजवादी पार्टी के नगर कार्यकारिणी की एक आवश्यक बैठक नगर अध्यक्ष जहीर सेराज की अध्यक्षता में सम्पन्न हुयी, जिसमें पार्टी के समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी एवं सदस्यों ने भाग लिया। इस बैठक में पार्टी संगठन को मजबूत बनाने हेतु पूरे नगर क्षेत्र में सदस्यता मुहिम चलाने एवं पार्टी की पाॅलीसियों को आम जन तक पहुँचाने पर जोर दिया गया। बैठक में जिन एजेण्डों पर निर्णय लिया गया उन में विशेषरूप से पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराने के अभियान में तेजी ला कर लोगों को इस के प्रति जागरूक करना, पार्टी कार्यकताओं द्वारा नगर के सभी क्षेत्रों में बैठक करना आदि शामिल है। बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि जो पार्टी कार्यकर्ता व नेता नगर पालिका के अध्यक्ष पद एवं सभासद पदों पर समाजवादी पार्टी के सिम्बल से चुनाव लड़ना चाहते हैं वे 30 अप्रैल तक इस आशय का प्रार्थना पत्र समाजवादी पार्टी कार्यालय को उपलब्ध करादें।


 नगर अध्यक्ष ज़हीर सेराज ने बताया कि नगर पालिका चुनाव को दृष्टिगत रखते हुये आगामी दिनांक 04.05.2017 को बाईपास रोड स्थित चन्दन पैलेस में समाजवादी पार्टी का एक कार्यकर्ता सम्मेलन सम्पन्न होगा, जिसमें समाजवादी पार्टी के नगर इकाई के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता तथा जिले के भी कुछ पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे। इस बैठक में आगामी नगर पालिका के चुनाव की रणनीति पर विचार विमर्श किया जायेगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुये कहा कि आप पूर्ण रूप से सपा की जन कल्याणकारी नितियों से अवाम को अवगत करायें। कार्यकर्ता स्वयं एक दूसरे के आपसी सहयोग से अवाम को एक जुट करने में सहयोग करें।


नगर कार्यकारिणी की इस बैठक में इकबाल मेम्बर, फैयाज मेम्बर, मु0 इस्माईल मेम्बर, मंजूर मेम्बर, नसीम अख्तर मेम्बर, अताउल्लाह मेम्बर, अहमद सोहैब ऐमन मेम्बर, अमजद, कुर्रतुल ऐन, मु0 अरशद, साजिद गुफरान, मुबीन नेता, जावेद अख्तर, शमशाद अहमद, मजहर अली, अबरार अहमद, शकील अहमद, एख्लाक अहमद, वसी अहमद, कारी जमील, मोलवी अशफाक, हाफिज शकील, जुबैर अहमद, हारिस कमाल, परवेज अहमद, कमरूलइस्लाम आदि उपस्थित रहे। बैठक का संचालन नगर महा सचिव मुहम्मद दानिश ने किया तथा अध्यक्षता जहीर सेराज ने की।