लगभग 8 लाख रूपये की लागत से क्यारी टोला में नये ट्यूब्वेल के बोरिंग कार्य का शिलान्यास-अरशद जमाल


लगभग 8 लाख रूपये की लागत से क्यारी टोला में नये ट्यूब्वेल के बोरिंग कार्य का शिलान्यास
पूरानेजाम क्षेत्र को मिलेगा पीने का मीठा पानी, जलापूर्ति के लिये उठाये जा रहे हैं कदम-अरशद जमाल

मऊनाथ भंजन। नगर पालिका पषिद द्वारा पेय जलापूर्ति की सुचारू व्यवस्था को मद्देनजर रखते हुये वार्ड नं0 29 के क्यारीटोला मीठा कुँआ में आज लगभग 8 लाख रूपये की लागत से अधिष्ठापित होने वाले एक नये नलकूप की बोरिंग कार्य का शुभारम्भ हो गया। बोरिंग कार्य का शिलान्यास मोलाना इफ्तेखार अहमद मिफ्ताही के हाथों सम्पन्न हुआ। 
शिलान्यास के इस अवसर पर मौलाना इफ्तेखार अहमद ने अपने सम्बोधन में कहा कि अवामी नुमाइन्दों का दायित्व है कि वह अवाम की हर छोटी बड़ी आवश्यकताओं के लिये काम करें। उन्होंने कहा कि अरशद जमाल ने नगर एवं नगर की अवाम की समृद्धि के लिये आवश्यक उन्नति स्रोत मुहैया कराये हैं, जिसके अभाव में नगर वासियों को कठिनाई झेलनी पड़ सकती थी, पर इनकी कुशल देख-रेख में हमारा नगर उन्नति एवं समृद्धि की ओर तेजी से अग्रसर है।


बोरिंग कार्य के शिलान्यास के इस अवसर पर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि अरशद जमाल ने कहा कि हमने नगर को उन्नति के मुख्य धारा से जोड़ा है पर अभी मऊ नगर को और बेहतर बनाने की हमारी जन हितैषी योजनायें हैं जिसके क्रियांवयन से अगली नसलें भी लाभ उठायेंगी। हम इन योजनाओं के माध्यम से नगर में पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य एवं बिजली की पूर्ति हेतु पर्याप्त संसाधन उपलब्ध करायेंगे। जिससे नगर में जीवन स्तर काफी सहल बन जायेगा। इस ट्यूब्वेल के अधिष्ठापन से पूरानेजाम क्षेत्र में पीने के मीठे पानी की उपलब्धता सुनिश्चित होगी और आपको जल्द ही शुद्ध पेय जलापूर्ति मिलने लगेगी। 
इस अवसर पर वार्ड सभासद शमशाद, नौशाद अहमद पत्रकार, नासिर, आमिर, मुहम्मद ताबिश समन, इम्तेयाज अहमद, आफताब, अबुल्लैस, अब्दुल्लाह, शकील, रेयाज, कुद्दूस आदि के इलावा बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।