भिखारीपुरा में 8 लाख रूपये की लागत से नया नलकूप अधिष्ठापित-अरशद जमाल


भिखारीपुरा में 8 लाख रूपये की लागत से नया नलकूप अधिष्ठापित
जलापूर्ति हेतु विशेष कदम, उन्नति के पथ को किया प्रशस्त, दायित्वों के निर्वहन में नहीं छोड़ी कोई कोर कसर-अरशद जमाल

मऊनाथ भंजन। पालिका द्वारा कराये जा रहे नगर में विकास कार्याे को सुचारू बनाने एवं आम नगर वासियों को गर्मी के कारण पानी की कमी से हो रही समस्या के निवारण के क्रम में आज भिखारीपुरा में भी लगभग 8 लाख रूपये की लागत से एक नये नलकूप के अधिष्ठापन हेतु बोरिंग कार्य का शुभारम्भ अध्यक्ष प्रतिनिधि अरशद जमाल के हाथों सम्पन्न हुआ। इस सम्बन्ध में भिखारी पुरा मुहल्ला वासियों द्वारा पानी की समस्या को दूर करने की काफी दिनों से मांग की जा रही थी जो आज पूरी हो गयी।


   इस अवसर पर लोगों को सम्बोधित करते हुये श्री जमाल ने बताया कि पानी की समस्या को दूर करने में कई अवरोध आते रहते हैं जिन्हें दूर कर हमें कार्य सम्पन्न करना होता है। उन्होंने बताया कि ब्राम्हण टोला में नलकूप के अधिष्ठापन हेतु जगह नहीं मिल पा रही थी तो वहां के मन्दिर के परिसर ने जगह दी। इसी तरह डोमनपुरा में भी जगह नहीं मिल रही थी तो अलफारूक माडल स्कूल ने अपने परिसर में जगह दी। क्यारी टोला में भी जगह नहीं मिल रही थी तो रामलीला समिति ने राजगद्दी के मैदान में नलकूप लगाने की अनुमति दी, जिससे लोगों को पानी जैसी अहम आवश्यकता की पूर्ति हेतु वांछित स्थानों पर नलकूप लगाये गये। उन्होंने कहा कि अगर किसी व्यक्ति के त्याग एवं सहयोग से लोगों को पीने का पानी आसानी से मिल जाये तो यह मानवीय सेवा के साथ बड़े पुण्य का काम है। ऐसे लोग सराहना के पात्र हैं। श्री जमाल ने कहा कि शहर में आवश्यक निर्माण कार्य कराये गये हैं तथा मऊ नगर की क्षेत्रीय समस्याओं को दूर करने का हर सम्भव प्रयास करते हुये हमने नगरवासियों के सुख-दुख में सदैव साथ रहकर सहयोग किया है। उन्होंने कहा कि हमने अपनी जिम्मदारियों के निर्वहन में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी  और न ही भवियष्य में कोई कसर छोड़ेंगे।
इस अवसर पर हाफिज सलीम, इर्शाद अहमद, मुहम्मद अरशद, जीमल अहमद, मुनव्वर, राशिद, फखरुद्दीन, हफीजुर्रहमान, न्याज अहमद, शाहिद नसीम, शब्बीर अहमद, विक्की, मंजूर, मकसूद, सईद अहमद आदि के इलावा बड़ी संख्या में क्षेत्रीय लोग उपस्थित रहे।