कासिमपुरा में 8 लाख रूपये की लागत से ट्यूब्वेल का शिलान्यास-अरशद जमाल


कासिमपुरा  में 8 लाख रूपये की लागत से ट्यूब्वेल का शिलान्यास
नगर के सभी क्षेत्रों में पेयजलापूर्ति सुनिश्चित करने हेतु लगाये जा रहे हैं नये ट्यूब्वेल-अरशद जमाल

मऊनाथ भंजन। आज शहर का सबसे ऊँचा स्थान माना जाने वाला (भूमि ऊंचाई की दृष्टिकोण से) मोहल्ला कासिमपुरा में पालिकाध्यक्ष प्रतिनिधि अरशद जमाल द्वारा एक नये नलकूप का शिलान्यास किया गया। इस ट्यूब्वेल का अधिष्ठापन कार्य लग भग 8 लाख रूपये की लगत से पूर्ण होगा। इससे कासिमपुरा के आमजनों को पानी की हो रही समस्या से छुटकारा मिल जाएगा।


इस नये नलकूप के अधिष्ठापन के मौके पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुये श्री अरशद जमाल ने कहा कि हम लगातार शहर को निखारने एवं इसके ऊबड़-खाबड़ डील-डोल को सम्तल बनाने एवं नगर को आवश्यक सुविधायें उपलब्ध कराने की हर सम्भव कोशिश में लगे हुये हैं। उन्होंने कहा कि इस नलकूप के उद्घाटन से आपके क्षेत्र को पीने का पानी पर्याप्त मात्रा में मिलेगा। नगर के सभी क्षेत्रों में पेयजलापूर्ति सुनिश्चित कराने हेतु नये नलकूपों का अधिष्ठापन तेज़ी से किया जा रहा है। कहा कि गर्मी के इस मौसम में पानी की सतह नीचे गिरने से लोगों को पीने के पानी की दुश्वारी हो रही है, और सामने रमज़ान के रोज़े भी हैं जिसे ध्यान में रखते हुये आम लोगों को राहत पहुँचाने के मकसद से हमने जनहित में यह कदम उठाया है। श्री जमाल ने कहा कि पानी अत्यन्त अनमोल एवं महत्वपूर्ण है, इसे व्यर्थ न बहावें।


अध्यक्ष प्रतिनिधि अरशद जमाल ने अपने ख्यालात का इजहार करते हुये कहा कि नगर के आम जनमानस को आववश्यक सुख सुविधा, पथप्रकाश एवं साफ-सुथरा मार्ग तथा नगर को मूलभूत सुविधायें मुहैया कराने के लिये हमने लगातार जनकल्याणकारी योजनाओं से नगरवासियों को लाभान्वित किया है। उन्होंने कहा कि इस समय नगर को पूरे प्रदेश में माडल नगर का गौरव प्राप्त है। श्री जमाल ने अवाम का आभार व्यक्त करते हुये कहा कि आपके सहयोग से ही हम यह कर पाये हैं। आपके साथ एवं सहयोग से हम नगर को और बेहतर बनाकर नगरवासियों को आवश्कता पूर्ति स्रोत उपलब्ध कराने की अपनी प्रतिबद्धता पर आगे भी काम करते रहेंगे।