लगभग 8 लाख रूपये की लागत से रामपुर चकिया में नये ट्यूब्वेल के बोरिंग कार्य का शिलान्यास-अरशद जमाल


लगभग 8 लाख रूपये की लागत से रामपुर चकिया में नये ट्यूब्वेल के बोरिंग कार्य का शिलान्यास
नगर के विकास हेतु सभी वंछित निर्माण कार्य कराये गये, जलापूर्ति व्यवस्था भी की गयी सुदृढ़-अरशद जमाल

मऊनाथ भंजन। पालिका द्वारा करायी जा रही पेय जलापूर्ति की सुचारू व्यवस्था के क्रम में आज रामपुर चकिया में लगभग 8 लाख रूपये की लागत से अधिष्ठापित होने वाले एक नये नलकूप की बोरिंग कार्य का शुभारम्भ हो गया।


   बोरिंग कार्य का शिलान्यास करते हुये पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि अरशद जमाल ने कहा कि रामपुर चकिया नगर पालिका का अन्तिम पश्चिमी छोर है जो 1994 में सीमा विस्तार में गाँव समाज से कट कर नगर पालिका में सम्मिलित हुआ था। विकास से अछूते इस क्षेत्र को भी पीने के साफ पानी की आपूर्ति व्यवस्था सुनिशित कराने हेतु हमने प्रयास किया। जिसके नतीजे में आज यहाँ नये नलकूप का अधिष्ठापन हो रहा है। इस क्रम में बोरिंग कार्य का शिलान्यास करके मुझे अपार हर्ष हो रहा है। श्री जमाल ने कहा कि बिना किसी भेद-भाव के तमाम क्षेत्रों में समान रूप से विकास एवं निर्माण कार्य कराये गये हैं जिससे मऊ नगर की सूरत ही बदल चुकी है। 


उन्होंने कहा कि दूसरे क्षेत्रों के लोग यहाँ का विकास देख कर प्रेरणा लेते हैं, यह हमारे लिये गौरव की बात है।
वार्ड सभासद मनोज निगम ने अपने सम्बोधन में कहा कि चेयरमैन साहिबा ने पूरे नगर विशेष रूप से रामपुर चकिया क्षेत्र के समुचित विकास में बड़ा कार्य करते हुये पीने के पानी की आपूर्ति कराने में भी अहम कदम उठाये हैं। नगर एवं हमारे क्षेत्र के समुचित विकास हेतु चयेमैन साहिबा को पुनः एक और मौका दिया जाना अवाम के हित में है।
इस अवसर पर वार्ड सभासद मनोज निगम, संतोष, विजय, कुलदीप, फूलमती, निर्मला, प्रिया, आनन्द, अशोक आदि संग बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।