लच्छीपुरा ओरियण्टल लाइब्रेरी में वार्ड की कार्यकर्ता बैठक-अरशद जमाल

लच्छीपुरा ओरियण्टल लाइब्रेरी में वार्ड की कार्यकर्ता बैठक
प्रत्येक कार्यकर्ता है संगठित, सभी लोगों का साथ है दरकार-अरशद जमाल

मऊ। नगर पालिका चुनाव को मद्देनजर रखते हुये आज लक्ष्छीपुरा स्थित ओरियण्टल लाइब्रेरी में वार्ड नं0 8 की कार्यकर्ता बैठक सम्पन्न हुयी। कार्यकर्ताओं का हुजूम इतना बड़ा था कि लाब्रेरी कैम्पस छेटा पड़ गया। सभी कार्यकर्ता संगठित एवं कार्यशील नजर आ रहे थे। 
इस कार्यकर्ता बैठक को सम्बोधित करते हुये पूर्व पालिका अध्यक्ष एवं नगर पालिका अध्यक्ष पद के उम्मीदवार अरशद जमाल ने कहा कि अल्लाह ने हर व्यक्ति के अन्दर कुछ न कुछ विशेष गुण दिये हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग अपने अन्दर छुपे गुण को पहचान कर उसी क्षेत्र में आगे बढ़ते हैं वह कामियाब होते हैं शर्त यह है कि वफादारी और कर्तब्य निष्ठा के साथ काम को अन्जाम दिया जाये। श्री जमाल ने कहा कि तैयब पालकी अच्छे बिजिनेस मैन हैं और मैं अच्छी राजनीति कर लेता हूँ। समाज को हर क्षेत्र के दक्ष लोगों की आवश्यकता है। हमें दक्ष लोगों के साथ समाज की उन्नति को सुनिश्चित करना है। श्री जमाल ने कहा कि कार्यकर्ता संगठन की मजबूती के द्योतक होते हैं इतनी बड़ी संख्या में आपकी मौजूदगी से मुझे काफी बल प्राप्त हुआ है। उन्होंने कहा कि नगर के समुचित विकास के लिये बिना भेद भाव से मैंने काम किया है और आगे भी करता रहूँगा।


वरिष्ठ समाजवादी नेता इजहारुलहक अंसारी, अहमद सोहैब अर्सलान ऐमन (मेम्बर), शहनवाज अख्तर ने सुयुक्त रूप से कहा कि अरशद जमाल ही एक ऐसे नेता हैं जो आवश्यकता के समय हर सुख दुख में साथ नजर आते हैं। उनके अन्दर कोई भेद भाव नहीं है। श्री जमाल एक तरफ नगर की व्यवस्था को सुन्दर एवं सुचारू बनाने में लगे हुये हैं तो दूसरी ओर उन्होंने बहुत से बेरोजगार नौजवानों को ठेके पर नौकरी देकर उनके जीवको पार्जन की भी व्यवस्था की है।

नगर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष जहीर सेराज ने कहा कि अरशद जमाल ने कुरैशी बिरादरी पर आयी समस्या को लेकर जनहित याचिका दाखिल की और इलाहाबाद हाई कोर्ट कीे लखनऊ बेंच ने उनकी जनहित याचिका पर फैसला दिया जिससे प्रभावितों को राहत मिली है। उन्होंने कहा कि श्री अरशद जमाल सभी लोगों के दुख दर्दको महसूस करने वाले एक मात्र ऐसे नेता हैं जो नगर को हर प्रकार से माडल एवं सुन्दर व सर्वगुण सम्पन्न बना सकते हैं। 
मुख्तार हुसैन व हाफिज इर्शाद अहमद ने कहा कि हम कार्यकर्तागण समाजवादी पार्टी के पीलर हैं। हम श्री जमाल को कामयाब बनाने के लिये नगर के प्रत्येक व्यक्ति से इनकी क्षमता और काबिलियत के बारे में बतायेंगे इस कार्य में आपको संगठित होकर काम करना है।
चुनाव में तीव्रता लाने हेतु वार्ड कमेटी का भी गठन किया गया। कमेटी में अख्लाक पान वाले, अमजद, मु0 अरशद, इफ्तेखर अहमद नेता, मु0 दानिश, खुर्शीद मोबाइल, नौशाद वसीम, इस्माईल सईद अहमद, मु0 अजहर, मुन्नू पहलवान, मु0 इब्राहीम, शाहिद सहारा, परवेज सुहैल, छोटक मोबाइल, चुन्नू, अन्सार अहमद, जावेद अख्तर, मु0 इस्माईल, सैफ आलम, शब्बीर अहमद शामिल हैं।


इस अवसर पर इस्माईल मेम्बर, नगर महासचिव मुहम्मद दानिश, मास्टर अनस, अमजद, शकील अहमद, जावेद चन्दन, कुर्रतुल ऐन, साजिद मारिया, मास्टर महफूज, महफूज, मुहम्मद कमाल, ओजैर अहमद, अरशद जमालपुरा, शेरा, महमूद, अली अहमद, एख्लाक अहमद, अरशद लम्बू आदि के इलावा बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एवं क्षेत्रीय लोग उपस्थित रहे। बैठक की अध्यक्षता मुहम्मद इब्राहीम ने की तथा संचालन मास्टर इजहारुलहक अंसारी ने किया।