चुनाव अभियान की पहली मिटिंग काजीदामूपुरा से आरम्भ हुई, उमड़ा जनसैलाब-अरशद जमाल


आगामी नगर पालिका परिषद चुनाव अभियान की पहली मिटिंग काजीदामूपुरा से आरम्भ हुई, उमड़ा जनसैलाब

मऊनाथ भंजन, मऊ। विधानसभा चुनाव के बाद अब नगर पालिका के चुनाव के लिये सभी प्रत्याशियों ने अपनी-अपनी कमर कस ली है। इसी क्रम में नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन श्री अरशद जमाल ने शनिवार से अपने चुनाव का बिगुल बजा दिया। शनिवार की रात नगर के काजीदामूपुरा मुहल्ले में अरशद जमाल ने अपनी चुनवाी अभियान की शुरूआत की। इस दौरान लोगों का हूजुम देखने को मिला।

  
अरशद जमाल ने अपने सम्बोधन में कहा कि हमें किसी की कमी को गिनने की आवश्यक्ता नहीं है, बल्कि अपना काम बताना है कि हमने गत 5 वर्ष में जनहित के लिये क्या-क्या कार्य किये हैं और आने वाले समय में क्या-क्या करने का इरादा रखते हैं। इसी क्रम में अरशद जमाल ने यह भी कहा कि दलबदलूओं से सावधान रहने की ज़रूरत है जो अपने स्वार्थ के लिये किसी भी हद तक जा सकते हैं वह अवाम की आवश्यक्ताओं को पुरा करने में सक्षम नहीं हो सकते।



उन्होंने कहा कि मुख्तार अंसारी ने हमेशा नगर निकाय के चुनाव में बाहर के व्यक्तियों को लड़ाते चले आ रहे हैं, उनकी पार्टी से जुड़े हुये लोग काफी हताश व निराश हैं कि हर बार की तरह इस बार भी चुनाव मे मुख्तार अंसारी द्वारा उन्हें नगर पालिका चुनाव में टिकट नहीं दिया गया जिस के कारण उनके पार्टी कार्यकर्ता काफी आहत हैं। पालिका चुनाव में मुख्तार अंसारी के प्रत्याशी को हमेशा हराते चले आ रहें हैं और इस बार भी इंशाअल्लाह हरा कर दिखायेंगे।