घासीपुरा में 8 लाख रूपये की लागत से नये ट्यूब्वेल के बोरिंग कार्य का शिलान्यास-अरशद जमाल


घासीपुरा में 8 लाख रूपये की लागत से नये ट्यूब्वेल के बोरिंग कार्य का शिलान्यास, लल्द ही होगी पेय जलापूर्ति
जनहितैषी भावनाओं से परिपूर्ण है अध्यक्ष प्रतिनिधि का आभास, अरशद जमाल का सामाजिक समस्याओं के प्रति सूक्ष्य प्रयास

मऊनाथ भंजन। आज वार्ड नं0 35 स्थित घासीपुरा में अधिष्ठापित होने वाले नये नलकूप के बोरिंग कार्य का पालिकाध्यक्ष प्रतिनिधि अरशद जमाल ने शिलान्यास किया। इस ट्यूब्वेल का अधिष्ठापन कार्य 9 लाख रूपये की लगत से पूर्ण होगा। इसके चालू होने से घासीपुरा एवं आस पास के लोगों को पर्याप्त मात्रा में पेयजल प्राप्त होगा। जारी वर्ष में गत दिनों 28 नलकूप लगाने का टेंडर हुआ है, जिसमें 20 लगाये जा चुके हैं। 4 जगहों पर बोरिंग कार्य एक साथ चल रहा है। खेदूपुरा में 25 एचपी का बड़ा नलकूप लग चुका है, जिसकी लागत 50 लाख रूपये है। इसके इलावा भदेसरा और खेदूपुरा में पाइप लाइन बिछाने पर 40 लाख रूपये अतिरिक्त खर्च होंगे। मालूम हो कि पिछले 40 वर्षाें में कुल 60 नलकून ही लगे, जबकि मात्र इस एक वर्ष में ही 28 नलकूप अधिष्ठापित हो चुके हैं, जिससे इस तीव्र गर्मी के मौसम में जब पानी का स्टैटस काफी नीचे खिसक चुका है नगर में पेयजापूर्ति को काफी हद तक सुगम बनाने का पालिका का प्रयास सफल हुआ है। यह बातें पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि अरशद जमाल ने बतायी हैं।


इस मौके पर लोगों को सम्बोधित करते हुये अध्यक्ष प्रतिनिधि श्री अरशद जमाल ने कहा कि हम शहर के विकास की गति को तीव्र करने में नितान्त आवश्यक कमदम उठा रहे हैं। रोड, पानी निकासी, जलापूर्ति, पथप्रकाश एवं रास्ता मरम्मत व अन्य विकास एवं निर्माण सम्बन्धी कार्य कर हमने अवाम की समस्याओं को हरने का काम किया है, जिससे इन्हें भारी राहत पहुँची है। श्री जमाल ने कहा कि लोगों को चाहिये कि नगर को विकसित एवं सर्वगुण सम्पन्न बनाने की हमारी मुहिम में हमारे कदम से कदम मिला कर चलें और अपने नगर को साफ सुथरा बनाने के लिये स्वच्छ भारत मिशन के अन्र्तत नगर की अवाम को उपलब्ध करायी जा रही 85000 हरी एवं नीली डस्टबिनों का सदुपयोग कर अपनी जागरुकता का परिचय दें। 
वार्ड सभासद जावेद अहमद ने लोगों से अपील करते हुये कहा कि हमारा नगर पहले की अपेक्षा अपनी उन्नति की प्रकाष्ठा पर है पर हमें यहां से विकास के अगले पड़ाव का सफर जारी रखना है जो श्री अरशद जमाल के कुशल नेतृत्व में ही सम्भव हो पायेगा। उन्होंने कहा कि नगर की सफाई एवं विकास दोनों एक दूसरे से पूरक हैं। इसके लिये आवश्यक है कि नगर की अवाम अपने अन्दर जागरुकता पैदा करे और अपने हक हुकूक की प्राप्ति तथा सामाजिक न्याय को वरीयता क्रम में रखते हुये अरशद जमाल जैसे जनप्रतिनिधियों की राजनैतिक ताकत बनें जो जनहितैषी भावनाओं से परिपूर्ण हैं तथा सामाजिक समस्याओं के निदान के प्रति लगातार सूक्ष्य प्रयास करते रहते हैं, जिससे हमारे नगर के भौतिक एवं सामाजिक विकास की गति में तेजी आती है। 
शिलान्यास के इस अवसर पर वार्ड सभासद जावेद अहमद, मोलवी रफीक अहमद, मोलवी मोजफ्फर अली, कारी शफी अहमद, मु0 आजम जरी वाले, इस्लाम, शादिह कमाल, शमशेर अहमद, तैय्यब, दानिश, मुहम्मद हाशिम, सेराज अहमद, इम्तेयाज अहमद, मु0 नईम आदि के इलावा भारी संख्या में क्षेत्रीय लोग उपस्थित रहे।