प्यारेपुरा में वाटर कूलर का उद्घाटन-अरशद जमाल


अरशद जमाल ने किया प्यारेपुरा में वाटर कूलर का उद्घाटन
पीने के ठण्डे पानी की उपलब्धता से राहगीरों को मिलेगी राहत-अरशद जमाल

मऊनाथ भंजन। नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि अरशद जमाल ने आज प्यारेपुरा नाला पर आम राहगीरों की प्यास बुझाने हेतु शीतल व ठण्डा पेय जल उपलब्ध कराने के उद्देश्य से नगर पालिका द्वारा लगाये गये फ्रिजर का उद्घाटन किया।
इस अवसर पर आप नेता अलतमश अंसारी ने कहा कि नगर पालिका द्वारा इस भीषण गर्मी में पानी की आपूर्ति हेतु उठाये गये कदम बेहद सराहनीय हैं। उन्होंने कहा कि शाहीना अरशद जमाल द्वारा गरीब बस्ती में फ्रीजर लगाकर आम राहगीरों को लाभ पहुँचाने का कार्य पूण्य से परिपूर्ण है। हम नगर पालिका द्वारा अन्य बस्तियों में भी ऐसे कार्य कराये जाने की प्रबल अपेक्षा रखे हुये हैं।


मुख्य अतिथि के रूप में लोगों को सम्बोधित करते हुये अरशद जमाल ने कहा कि नगर में सफाई बृहद पैमाने पर की जा रही है तथा विकास के सभी आवश्यक कार्य कराये जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि गर्मी को दृष्टिगत रखते हुये पूरे नगर में नलकूपों को सूचारू रूप से चलाने के लिये जनरेटर की व्यवस्था की गयी है ताकि बिजली न रहने पर भी टयूब्वेल संचालित कर लोगों को पानी की आपूर्ति करायी जाती रहे। पानी के अभाव की पूर्ति के लिये हर सम्भव आवश्यक कदम उठाये जा रहे हैं। 


  श्री जमाल ने कहा कि पिछले 5 वर्षाें के कार्यकाल में पानी की उपलब्धता पर हमारे द्वारा सर्वाधिक कार्य कराये गये हैं जो निकट भविष्य में और गतिशील हो जायेंगे और यदि कहीं कोई छोटी मोटी पानी की समस्या हो भी तो उसका भी अविलम्ब निदान कर दिया जायेगा।
इस अवसर पर ताबिश रेहान, मोईनुद्दीन, आमिर, इकबाल तालिब, यासीन सरदार, शौकत अली, फैज अहमद आदि के इलावा क्षेत्रीय लोग उपस्थित रहे। संचालन अल्तमश अंसारी ने किया।