नगर में पेय जलापूर्ति को मजबूती प्रदान करने हेेतु अधिशासी अधिकारी ने किया - द्वारा अरशद जमाल


नगर में पेय जलापूर्ति को मजबूती प्रदान करने हेेतु अधिशासी अधिकारी ने किया निरीक्षणपम्प हाउसों एवं जनरेटरों के रख-रखाव का लिया जयजा, कर्मचारियों को भी दिये कड़े निर्देश
 मऊनाथ भंजन। मऊ नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी श्री आशीष ओझा ने जनता को अधिक राहत पहुँचाने के उद्देश्य से आज पम्प हाउसों में लगे जनरेटरों एवं सफाई के सनसाधनों के साथ वाहनों के रख-रखाव का जायजा लिया।


श्री ओझा ने जलापूर्ति से सम्बन्धित अधिकारियों से वार्ता कर स्थलीय निरीक्षण के दौरान पम्प हाउसों पर तैनात पम्प आपरेटरों से भी बात चीत की तथा उनसे जलापूर्ति के सम्बन्ध में आने वाली दिक्कतों के बारे में जानकारी प्राप्त की एवं लागबुक का भी मुआयना किया। उन्होंने शुद्ध पेय जलापूर्ति हेतु क्लोरीनीकरण का भी निर्देश दिया। कर्मचारियों को सख्त निर्देश देते हुये उन्होंने कहा कि ड्यूटी के दौरान यदि कोई कर्मचारी अनुपस्थिति पाया जाता है तो उसके विरुद्ध सख्त कार्यवाही की जायेगी।


 उन्होंने कहा कि ड्यूटी के दौरान कोई ऐसी समस्या आती है जिससे जलापूर्ति बाधित हो रही हो तो आप अविलम्ब सक्षम अधिकारी से सम्पर्क कर इस की सूचना दें और यदि आवश्यक हुआ तो मुझे भी बतायें ताकि समस्या का त्वरित निराकरण कर आम लोगों को होने वाली असुविधा से मुक्ति दिलायी जाय। इसमें किसी प्रकार की कोई शिथिलता बर्दाश्त नहीं की जायेगी।


  श्री ओझा ने अपना मन्तब्य जाहिर करते हुये कहा कि वे नगरवासियों को पालिका द्वारा दी जाने वाली सभी सुविधाओं का पूर्ण लाभ प्राप्त कराने हेतु प्रतिबद्ध हैं, जिसके लिये वह सुधार के सभी पहलुओं पर कार्य कर रहे हैं। मालूम हो कि अधिशासी अधिकारी के अवचक निरीक्षण के दौरान सफाई निरीक्षक-नरेश कुमार, जलकल जेई-बब्बन प्रसाद शर्मा, जलकल लिपिक-कमलेश कुमार पाण्डेय आदि साथ रहे।