रघुनाथपुरा में पहली चुनावी जनसभा को किया सम्बोधित नगर के समुचित विकास के लिये करना है और काम-अरशद जमाल


रघुनाथपुरा में पहली चुनावी जनसभा को किया सम्बोधित
नगर के समुचित विकास के लिये करना है और काम-अरशद जमाल
मऊनाथ भंजन। नगर पालिका के चुनाव की घोणा के बाद समाजवादी पार्टी ने अपने पुराने कर्मठ एवं संघर्षशील कार्यकर्ता अरशद जमाल को मऊ नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद पर चुनाव लड़ने के लिये टिकट दिया है। टिकट मिलते ही नगर में खुशी की लहर दौड़ गयी और इसी के साथ अरशद जमाल जनसम्पर्क में जुट गये हैं। वे जहां भी जाते हैं अवाम का हुजूम उमड़ पड़ता है तथा उनका फूल मालाओं से स्वागत हो रहा है। अपने चुनाव प्रचार की शुरूआत भी आज उन्होंने रघुनाथपुरा में पहली चुनावी जन सभा के सम्बोधन के साथ कर दिया है।



सभा को सम्बोधित करते हुये फैज अहमद नेता ने कहा कि हम लोगों को नगर के विकास एवं समृद्धि के लिये एक ऐसे नेता की आवश्यकता है जो नगर की सभी आवश्यकताओं की पूर्ति के साथ अवाम के दुःख दर्द में भी साथ खड़ा रहे। उन्होंने कहा कि अरशद जमाल के कार्यकाल में इन्होंने बहुत खूबसूरती से काम किया है। श्री जमाल ने पालिका सम्बन्धी व्यवस्था को भी बेहतर बनाया, नगर का विकास भी किया और वे हर किसी के साथ खड़े भी रहे। अरशद जमाल एक होनहार नेता हैं। हमें ऐसे ही नेता की आवश्यकता है।



अवाम के बड़े हुजूम को सम्बोधित करते हुये पालिका अध्यक्ष पद के प्रत्याशी श्री अरशद जमाल ने नगर के समुचित विकास के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दोहराते हुये कहा कि मेरे एवं मेरी पत्नी शाहीना अरशद जमाल की चेयरमैनी के दौरान नगर का अद्वितीय विकास हुआ है। उन्होंने कहा कि नगर के सभी क्षेत्रों में विकास कार्य कराये गये हैं जिस से नगरवासी लगातार लाभांवित हो रहे हैं। मेरे द्वारा नगरवासियों की हर आवश्यकता की पूर्ति के लिये वरीयताक्रम में संसाधन उपलब्ध कराये गये हैं। श्री जमाल का कहना था कि वे जैसे ही चुनाव जीत कर वापिस चेयरमैन बने नगर के समुचित विकास के लिये अपने एजेण्डे पर काम करेंगे ताकि पूरे प्रदेश में मऊ नगर एक माडल के रूप में प्रेरणा स्रोत बनकर उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने की दिशा में अपनी सार्थकता को प्रदर्शित करे। उन्होंने कहा कि इसके लिये और काम करना शेष है, जो हमारी योजना में शामिल हैं। श्री जमाल ने लोगों से वोट देने की अपील करते हुये कहा कि आप मुझे विजयी बनायें। मेरी जानिब से आपको कोई अफसोस नहीं होगा। मैं पांच वर्षाें तक आपकी समुचित सेवा करता रहूँगा।
इस अवसर पर मुख्य रूप से नेयाज अहमद, रईस अब्बू, फैयाज मेम्बर, जावेद चन्दन, इश्तेयाक फाखरी, असरार अहमद, रेयाज अहमद, नेयाज अहमद, इजहार अहमद, शकील अहमद, नूरुलऐन, इम्तेयाज अहमद, मंजर कमाल, इफतेखार अहमद, अजमल, मुहम्मद जमील, अनवार अहमद, अबरार अहमद, अब्दुर्रशीद, इश्तेयाक अहमद, फिरोज अहमद, मुनीर, मुनव्वर अली, गुड्डू, अफजाल अहमद, रेयाज अहमद, इकबाल खड्डी, हकीम एहसानुल्लाह आदि के इलावा बड़ी संख्या में क्षेत्रीय लोग उपस्थित रहे।