चाँदपुरा गल्ला मण्डी व हत्थीमदारी में जन सभा आयोजित-अरशद जमाल

 
चाँदपुरा गल्ला मण्डी व हत्थीमदारी में जन सभा आयोजित
मऊ की जनता को चाहिये कि अपने हितों को मद्देनजर रखते हुये करे फैसला-अल्ताफ अंसारी
मेरा दिल बड़ा है, निडर काम करने का जजबा ही उद्देश्यों को मूर्त रूप देने हेतु उपलब्ध कराता है जमीन-अरशद जमाल

मऊनाथ भंजन। आज मऊ के चाँदपुरा व हत्थीमदारी में अरशद जमाल के समर्थन में चुनावी जनसभा आयासेजित हुयी, जिस में हजारों की संख्या में लोग अपने प्रिय नेता विकास पुरुष अरशद जमाल को सुनने के लिए उत्सुक थे। जनसभा को समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने भी खिताब किया

 
कामरेड अनीस, मुख्तार हुसैन, इजहारुलहक अंसारी, संजय यादव (पहलवान) ने अपने सम्बोधन में कहा कि यहां इतनी बड़ी संख्या में लोगों के उत्साह से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि जनता ने अब केवल विकास को ही अपना मुख्य मुद्दा बना लिया है जो अरशद जमाल द्वारा ही मूर्त रूप ले सकता है। उन्होंने कहा कि मऊ नगर अरशद जमाल के शासनकाल में असामान्य उन्नति की मंजिल तक पहुँच चुका है। यह बात गौरतलब है कि मऊ नगर पालिका के प्रत्येक क्षेत्र को किसने सजाया। उन्होंने कहा कि रामपुर के बाद विकास के लिये उत्तर प्रदेश सरकार से सब से अधिक धन यदि किसी नगर पालिका को प्राप्त हआ है तो वह मऊ नगर पालिका परिषद ही है। अरशद जमाल के कुशल नेतृत्व में मऊ नगर पालिका ने विकास की नयी शुरुआत की है, और अरशद ने मऊ शहर को मॉडल रूप में तबदील कर दिया है।
 
 
राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अल्ताफ अंसारी ने कहा कि मऊ की जनता को चाहिये कि वह अपने हितों को ध्यान में रखते हुए फैसला करे। उन्होंने कहा कि यह देश लोकतांत्रिक है पर साम्प्रदायिक शक्तियों द्वारा यहां के लोकतंत्र को लगातार नुकसान पहुँचाने की कोशिश की जा रही है। आवश्यकता इस बात की है कि आप अपने मताधिकार का उपयोग बहुत सूझबूझ के साथ करें। अल्ताफ अंसारी ने कहा कि समाजवादी पार्टी ही है जो साम्प्रदायिक शक्तियों से लगातार लड़ रही है। उन्होंने अपनी अपील में कहा कि अरशद जमाल किसी के साथ मोई भेद भाव नहीं करते। इनका विकास सर्व समाज के लिये समान है। सभी को समान रूप से आवश्यक संसाधन उपलब्ध कराये हैं और आपके अधिकार, सुरक्षा एवं उन्नति की लड़ाई लड़ते रहे हैं। यह आपके कठिन समय में अपके बीच होते हैं। इन्हें सफल बनाकर नगर के समुचित विकास का रास्ता हमवार कीजिये।
 
 
समाजवादी पार्टी से नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार पूर्व चेयरमैन अरशद जमाल ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि मेरा दिल बड़ा है। मैं निडर होकर जनहित में व्यवस्था के सुधार के लिये सभी आवश्यक संसाधनों को मुहैया करने में लगा हुआ हूँ। जनता के कल्याण के लिए अपनी महत्वाकांक्षाओं को मूर्तरूप देते हुये मैं ने देश के विकास में मऊ की भूमिका सुनिश्चित बनायी है। इसी कारण समाजवादी पार्टी में मेरा कद बढ़ा है। कहा कि निडर काम करने का जुनून ही लक्ष्यों को जमीन प्रदान करता है। जनहित में मेरे विकास योजनाओं को जमीन पर उतारने की मेरी हर कोशि सफल हुयी है, जिसके कारण यहां के लोग मेरे पक्ष में खामोश निर्णय ले चुके हैं। उन्होंने वादा करते हुए कहा कि मैं मऊ नगर को विकास के उच्च स्थान तक ले जाने के लिए हर तरह के संसाधनों का उपयोग कर आपकी उम्मीदों पर खरा उतरुँगा। अरशद जमाल ने आज चाँनदपुरा गल्ला मण्डी में अपनी जनसभा के दौरान बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार श्री तैय्यब पालकी को जनसभा करने के लिय अपना ही मंच प्रदान कर दिया। ज्ञात हो कि इस स्थान पर एक ही सामय में दोनों पार्टियेां के प्रत्याशियों को सार्वजनिक बैठक करने की अनुमति थी। जब अरशद जमाल जनता को सम्बोधित कर रहे थे तो इसी दौरान अपनी जनसभा के लिए श्री तैफ्यब पालकी भी आगये, जिसके बाद अरशद जमाल ने उदारता का परिचय देते हुए उन्हें अपने ही मंच से जनता को खिताब करने के लिए आमंत्रित किया। श्री जमाल ने अपने सहयोगियों को  स्टेज, माइक, लाइट ज्यों का त्यों रहने की हिदायत देते हुए श्री तैय्यब पालकी के लिए मंच छोड़ दिया। इस के बाद तैयब पालकी ने इसी मंच से जनता को संबोधित भी कया। अरशद जमाल ने कहा कि मैं सभी का प्रतिनिधि हूँ। लोगों के लिये स्थिति को बेहतर बनाने हेतु प्रयास करता हूँ। इसके लिये सकारात्मक कार्य करते हुये सभी की आवश्यकताओं की पूर्ति करना ही मेरे जीवन का लक्ष्य है।
 
इस अवसर पर मौलाना महमूदुल हसन कासमी, मुंशी नियाज, मौलाना वकार सुबहानी, कारी ताहिर, कारी मुअज्जम अली (कोट), मौलाना तनवीर कासमी, मौलवी इर्शाद अहमद, रशीद मीडिया, शब्बीर अहमद, अशफाकुर्रहमान शरर, महमूद पेंट, ओजैर अहमद, शकील अहमद, जाहिद, सईदुल्लाह साद, मुहम्मद अकरम, जावेद अहमद, मोहम्मद उमर, मोहम्मद सबीह, मोहम्मद अहमद, शकील, अतीकुर्रहमान, अनवार अहमद आदि के इलावा हजारों लोगों ने भाग लिया। अध्यक्षता हाफिज बशीर अहमद ने की तथा संयुक्त रूप से मुख्तार हुसैन एवं अखलाक अहमद ने जनसभा का संचालन किया।

दिनांकः 23.11.2017