लच्छीपुरा में आयोजित जनसभा में हजारों लोगों को किया सम्बोधित-अरशद जमाल

 
लच्छीपुरा में आयोजित जनसभा में हजारों लोगों को किया सम्बोधित
अरशद जमाल क्षेत्र की समस्याओं एवं परेशानियों से हैं भलीभांति अवगत
आपके उम्मीदवारों में अरशद जमाल का कद पार्टी में सबसे ऊँचा, बुनकरों की पास बुक इन्हीं के प्रयासों का है नतीजा-प्रोफेसर फेदा हुसैन
बहुजन समाज पार्टी और भाजपा में कोई अन्तर नहीं-अरशद जमाल
 
मऊनाथ भंजन। आगामी 29 नवम्बर को होने वाले नगर पालिका परिषद के चुनाव में अरशद जमाल के  समर्थन में आज लच्छीपुरा में एक भब्य चुनावी जनसभा का आयोजन किया गया, जिसमें भारी संख्या में मौजूद जनता में बहुत उत्साह और प्रतिबद्धता दिखी। जनसभा में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ अन्य दलों के दिग्गज नेता भी मौजूद थे। उन्होंने शहर के विकास और मऊ की जनता की बेहतरी के लिए अरशद जमाल के साथ पूर्ण सहयोग की घोषणा की। जनसभा में लखनऊ से आए हुए समाजवादी पार्टी के कद्दावर रहनुमा प्रोफेसर फेदा हुसैन, राजू राय, सालिम अंसारी पूर्व सांसद (राज्य सभा) उपस्थित थे।
 
 
लिखनऊ से आये हुए समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष, उच्च शिक्षा आयोग के पूर्व चेयरमैन प्रोफेसर फेदा हुसैन ने कहा कि अवाम की इतनी बड़ी संख्या में इतना उत्साह देखकर मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि आगामी 29 नवम्बर को मऊ नगर पालिका के अध्यक्ष पद हेतु अपने प्रतिनिधि के चुनाव में यहां की जनता अब केवल विकास के मुख्य मुद्दे पर अपने मताधिकार का उपयोग अरशद जमाल के पक्ष में करेगी। अरशद जमाल ही इस सम्बंध में जनता की उम्मीदों के केन्द्र हैं। उन्होंने कहा कि आपको पता होना चाहिए कि समाजवादी पार्टी में अरशद जमाल का कद पार्टी हाईकमान के नजदीक उनकी सार्वजनिक सेवाओं के की वजह से काफी बड़ा है और इन्होंने व्यक्तिगत रूप से यह स्थान प्राप्त किया है, जिसमें आप की दुआयें शामिल हैं। उन्होंने कहा कि जब भी मऊ का नाम आता है तो अरशद जमाल का नाम भी सामने आता है। अरशद जमाल के प्रयासों का परिणाम है कि समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश के सभी बुनकरों को पास बुक बनाकर सस्ते दर पर बिजली उपलब्ध की करायी है। नगर का भविष्य इन्हीं के हाथों में सरक्षित व उज्ज्वल है।
 
 
सालिम अंसारी, डॉक्टर राजीव राय ने अपने सम्बोधन में कहा कि मऊ के विकास को अधिक गति देने के लिए यहां की जनता को एक ऐसा नेता चुनना है जो क्षेत्र के मुद्दों और सार्वजनिक समस्याओं से भलीभांति परिचित हो। उन्होंने सवालिया अंदाज में कहा कि कोई अरशद जमाल जैसा अन्य कद्दावर उम्मीदवार धूंढ कर लाये। अरशद जमाल ने विकास कर शहर की सूरत को बदल दिया है। इनके इलावा कौन है जो इस शहर और आप के हक की लड़ाई लड़कर यहाँ के कमजोर, लाचार, बेसहारा और गरीब जनता के दुख-दर्द के हरण की उपाय करे। हम सब इनके लिए अपील करते हैं कि अपने शहर की गरिमा, विकास, सम्मान और सुव्यवस्था तथा शैक्षिक उन्नति के लिये अरशद जमाल को अपना चेयरमैन चुनें।
 
 
समाजवादी पार्टी से नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पर के उम्मीदवार पूर्व चेयरमैन अरशद जमाल ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि बहुजन समाज पार्टी और भाजपा में कोई अन्तर नहीं है और यह दोनों ही मिलकर मुझे हराना देना चाहती हैं लेकिन जनता का सहयोग एवं स्नेह उनके इस योजना को सफल नहीं होने देगा। अरशद जमाल ने जनता से अपील करते हुये कहा कि आप मऊ के चतुर्दिक विकास की गति को तेज करने के लिये नगर पालिका के अध्यक्ष पद पर एक बार पुनः मेरा चयन विशाल बहुमत से करें।
 
 
 
अन्य वक्ताओं ने भी प्रिय, सक्रिय एवं गतिशील अध्यक्ष के रूप में अरशद जमाल के लिए सहयोग की अपील की।
इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष धर्मप्रकाश यादव, कार्यकारिणी सदस्य अल्ताफ अंसारी, लखनऊ जिलाध्यक्ष रेहान अंसारी, मुन्ना यादव, जयप्रकाश जिंदल, अरशद, सगीर, इकबाल अहमद, मुख्तार, अहमद, विजय आदि के इलावा क्षेत्रीय लोगों की भारी भीड़ मौजूद थी। जनसभा की अध्यक्षता मोहम्मद इब्राहिम ने की तथा संचालन मास्टर इलहारुलहक अंसारी ने किया।