कियारीटोला व छित्तनपुरा में वार्ड मीर्टिंग को किया सम्बोधित--अरशद जमाल



कियारीटोला व छित्तनपुरा में वार्ड मीर्टिंग को किया सम्बोधित
हारने वाले सभासदों को भी मिलेगा सम्मान
आप के बीच रहकर करूँगा अवामी काम, सभी क्षेत्रों का होगा समुचित विकास-अरशद जमाल

मऊनाथ भंजन। समाजवादी पार्टी से मऊ नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार अरशद जमाल ने आज वार्ड नंबर 34 के कियारीटोला और वार्ड नंबर 32 के छित्तनपुरा में वार्ड बैठक को संबोधित कया। बैठक में लोगों की भारी उपस्थिति के साथ चुनावी गतिविधियों में तेजी से वृद्धि हो रही है। इस बैठक में बूथों के गठन के बाद पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंपी गईं और उन्हें चुनावी रणनीति पर काम करने व जनता से संपर्क कर मऊ के विकास और सुधार के लिए अरशद जमाल की जनहितकारी योजनाओं के बारे में बताने की हिदायत दी गयी।


इस अवसर पर फैय्याज अहमद, नईम अहमद, इम्तियाज अहमद ने लोगों से कहा कि राजनैतिक विवेक का उपयोग करते हुये समस्याओं को हल करने वाले तथा जनता का कल्याण करने वाले उचित नुमाइन्दे को चुनने की अपेक्षा की गयी है ताकि लोग ऐसे प्रतिनिधियों को चुनें जो उनके लिए बेहतर हो और जनता का दुख-दर्द समझता हो। कहा कि यह बात जगजाहिर है कि आपके बीच का ही कोई रहनुमा आपकी बेहतर वकालत कर सकता है। जो व्यक्ति पार्टी का वफादार होगा वही आपका भी वफादार होगा। इस लिए एक ऐसे व्यक्ति को पालिका अध्यक्ष बनाने की आवश्यकता है जो मऊ के विकास के साथ मऊ की जनता की वकालत का हुनर भी जानता हो। 


डॉ0 इमदादुलहक (अलीग) ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि विधायक जी से हमारा कोई विरोध नहीं, हम उनके साथ हैं और वे जहां हैं हम उन्हें ऊपर देखना चाहते हैं, लेकिन चूंकि इस समय मऊ की जनता को एक ऐसे नेता की आवश्यकता है जो लोगों के बीच रहकर इनकी समस्याओं को हल कर सके। अवामी समस्याओं के निपटारे और मऊ के विकास के लिये अरशद जमाल को ही बतौर चेयरमैन चुना जाना नितान्त आवश्यक है, जिन्होंने अपने कार्यकाल में मऊ को गन्दगी के ठेर एवं प्रदूषण से बाहर निकालकर मॉडल शहर बनाया। उन्होंने कहा कि हमें शहर के विकास के लिए एक तेजतर्रार नेता की जरूरत है जो शहर के भौगोलक ढांचे को सुन्दरीकृत कर सामाजिक विकास के साथ नागरिकों की समस्याओं का हल निकालने में भी दक्ष और समर्पित हो। कहा कि हमें चाहिये कि सभी अपनी जिम्मेदारियों के प्रति राजनैतिक दृष्टि का उपयोग करते हुए सर्वगुणसम्पन्न अरशद जमाल को ही अपना प्रतिनिधि चुनें।


वार्ड बैठक में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए अरशद जमाल ने कहा कि सरकार के अवाम मुखालिफ काम के चलते अवाम में बेचैनी व्याप्त है। समाजवादी पार्टी और हम समाजवादी कार्यकर्ता ही आपके अधिकार और सम्मान की लड़ाई लड़ते चले आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं स्वयं जनता की सेवा एवं नगर के विकास के लिए समर्पित हूँं। समाजवादी पार्टी सरकार ने उत्तर प्रदेश को विकास की नई दिशा दी है। अरशद जमाल ने कहा कि मैं हर समय शहर की स्थिति व सूरत संवारने के लिए तत्पर रहता हूँ। आगे भी आपके बीच रहकर सेवा करता रहूँगा। श्री जमाल ने कहा कि जो लोग सभासद पद पर चुनाव लड़ रहे हैं उनमें से एक ही जीतेगा लेकिन जो लोग हारेंगे मैं उन्हें भी नगर पालिका में सम्मान दूँगा और अब वह भी अवामी कार्य करने में हमारे साथ होंगे। 
             इस अवसर पर विशेष रूप से इम्तेयाज अहमद, नसीम अहमद, शमशेर आलम, नईम, मुख्तार, फैज अहमद, मोईनुद्दीन, अनीस अहमद, दानिश, खालिद, आफताब, अरशद, फैसल प्रिंट, अबूसाद, शब्बीर चूड़ीहारा, मोहम्मद तैयब, बशीर अहमद, हाजी अकील, खुर्शीद अहमद, जमशेद अहमद, मुहम्मद फैजल, शमशेर आलम, मंजूरुलहक, अब्दुर्रहमान, मुहम्मद आमिर, मुहम्मद सालिम, इफ्तेखार, रईस, हारिस, दानिश इम्तेयाज, साकिब, रेयाज अहमद, जकी अहमद, महमूद, सुफियान, अंसार, अब्दुल्लाह नूर , मोलवी इकबाल सऊद, खालिद, मुनव्वर अली, ओजैर, मुहम्मद मुस्तफा, इकबाल खड्डी, हाजी वकील, शब्बीर सिद्दीकी आदि के इलावा बड़ी संख्या में क्षेत्रीय लोग मौजूद रहे।