बख्तावरगंज, सोनिया बाड़ा, पठानटोला, नेयाज मुहम्मदपुरा में वार्ड मीटिंग आयोजित-अरशद जमाल



बख्तावरगंज, सोनिया बाड़ा, पठानटोला, नेयाज मुहम्मदपुरा में वार्ड मीटिंग आयोजित
अरशद जमाल के नेतृत्व ने मऊ के विकास को रखा बरकरार-अल्ताफ अंसारी
शहर में चैतरफा विकास की योजनायें हैं लक्षित-अरशद जमाल

मऊ नाथ भंजन। समाजवादी पार्टी से मऊ नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार अरशद जमाल ने आज बख्तावरगंज, सोनियाबाड़ा, पठानटोला, नेयाज मोहम्मदपुरा में आयोजित वार्ड बैठक में उपस्थित लागों को संबोधित कया। मीटिंग में काफी संख्या में लोग मौजूद थे। ज्ञातब्य रहे कि चुनावी गतिविधियों में तेजी से वृद्धि हो रही है। इस बैठक में बूथों के गठन के बाद पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंपी गईं और उन्हें चुनावी रणनीति पर काम करने और जनता से सम्पर्क करते हुए मऊ के विकास एवं उन्नति के लिये अरशद जमाल की विकास योजनाओं के बारे में लोगों को बताने की हिदायत दी गयी।


इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य अल्ताफ अंसारी ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि पिछले 25 वर्षों की समीक्षा की जाये तो स्व0 कल्पनाथ राय के बाद मऊ के विकास में किसी जनप्रतिनिधि ने कोई योगदान नहीं दिया। यह तो नगर पालिका ही है जिसने अरशद जमाल के नेतृत्व में मऊ के समुचित विकास के प्रति प्रयास जारी रखा है। 
डी.सी.एस.के.पी.जी. कॉलेज के उपाध्यक्ष चंदन साहनी ने कहा कि हमारा क्षेत्र बहुत पिछड़ा हुआ था लेकिन अरशद जमाल के प्रयासों से इस क्षेत्र ने भी तरक्की की है। इसी के साथ अरशद जमाल ने लोगों की समस्याओं का भी निराकरण किया।
पूर्व सभासद हुसैन अहमद ने कहा कि मैं नगर पालिका का सभासद रहा हूँ लेकिन विकास कार्यों के लिए काफी संघर्ष के बाद भी हमारे क्षेत्र की समस्यायें ज्यों की त्यों बनी रहीं, जबकि इस बोर्ड में अरशद जमाल के प्रयासों से हमारे क्षेत्र का विकास भी हुआ और लोगों को असामान्य सुविधायें भी प्राप्त हुई हैं।


बैठक को सम्बोधित करते हुए अरशद जमाल ने कहा कि मैं ने बिना किसी धार्मिक या सामाजिक भेदभाव के शहर के प्रत्येक क्षेत्र को संवारने का काम किया है। जो भी काम अभी बाकी हैं वह हमारी विकास योजना में शामिल हैं। कहा कि काम करने का जुनून होना चाहिए और मेरे अंदर शहर के विकास के लिए सभी बाधाओं को दूर करते हुए सुविधा उपलब्ध कराने का जुनून सवार है। मैंने वर्षों से बन्द बंधा मोड़ को खुलवाया। हालांकि कुछ तकनीकी दिक्कतें आयी थीं लेकिन उन्हें भी हल कर लिया गया। उन्होंने कहा कि बंधा को चैड़ा करके दोनों तरफ प्रकाश की व्यवस्था की योजना भी लक्षित है और इसके लिए रकम भी उपलब्ध है। चुनाव बाद हम इस पर तेजी से काम आरम्भ कर देंगे।


इस चुनावी अभियान के दौरान हकीकतपुरा एवं लच्छीपुरा में अरशद जमाल ने जनसम्पर्क करते हुए लोगों से सहयोग की अपील की। लोगों ने मऊ नगर के निर्माण एवं विकास के लिए अरशद जमाल को वोट देने का आश्वासन दिया।


इस अवसर पर विशेष रूप से हबीबुर्रहमान जनता, इसरारुल हक, शकील जाहिद, मोहम्मद इब्राहिम, जावेद अहमद, अजीज अहमद, शहाब नोमानी, खुर्शीद अनवर, मुंशी नेयाज, मोहम्मद नासिर, कामरेड अनीस, फैज अहमद, वाजिद पान वाले, हमजा नोमानी, इम्तेयाज नेता, जफर हसन, शकील सेठ, हाजी कमरुद्दीन, अबुल कलाम, मुम्ताज, जुबैर अहमद, अफजाल अहमद, सेराज अहमद, राम आशीष यादव, रमेश यादव, घनश्याम पासवान, श्रीकेश शर्मा, मुम्ताज अहमद, अब्दुल वदूद अंसारी आदि के इलावा बड़ी संख्या में क्षेत्रीय लोग उपस्थित रहे।