मुंशीपुरा में वार्ड मीटिंग आयोजित कल्पनाथ राय के बाद रुके विकास के पहिये को अरशद जमाल ने दी गति


मुंशीपुरा में वार्ड मीटिंग आयोजित
कल्पनाथ राय के बाद रुके विकास के पहिये को अरशद जमाल ने दी गति
मऊनाथ भंजन। समाजवादी पार्टी से मऊ नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार अरशद जमाल के लिये राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अल्ताफ अंसारी एवं विधान परिषद सदस्य रामजतन राजभर ने आज मुंशीपुरा में आयोजित वार्ड बैठक को सम्बोधित कया। बूथ बनाने के साथ सक्रिय पार्टी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंपकर उन्हें चुनावी रणनीति पर काम करने की हिदायत दी। कहा कि जनता से सम्पर्क कर मऊ के विकास एवं बेहतरी के लिए समाजवादी पार्टी  के उम्मीदवार अरशद जमाल के पक्ष में सहयोग की अपील करें।



अल्ताफ अंसारी ने अपने सम्बोधन में कहा कि लम्बे अर्से से मऊ जिला विकास से वंचित रहा है। उन्होंने विकास पुरूष स्व0 कल्पनाथ राय के कार्याे का हवाला देते हुये कहा कि उनके निधन के बाद से विकास का पहिया रुक गया था पर मऊ नगर क्षेत्र में अरशद जमाल के चेयरमैन बनते ही इनके द्वारा विकास के पहिये को पुनः गति दी गयी और आज मऊ नगर की सूरत आपके सामने हैं।

विधान परिषद सदस्य रामजतन राजभर ने कहा कि हमें अपने क्षेत्र की उन्नति एवं अपने बच्चों के भविष्य को मद्देनजर रख कर ही वोट करना है। नगर के समुचित विकास के लिये अरशद जमाल जैसा नेता और कोई नहीं है। समाजवादी पार्टी के इस वफादार नेता ने नगर के विकास, शिक्षा एवं व्यवसायिक उन्नति के लिये काम किया है। नगर में साफ सुथरी सड़कों का निर्माण कर नगर को राजमार्गाें से जोड़ा ताकि व्यवसासिक आवागमन में वृद्धि हो। इससे नगर के व्यवसाय को को बल मिला है।
बैठक को शमीम अहमद पूर्व सभासद, विधान सभा महासचि-मास्टर इजहारुलहक अंसारी, जिला सचिव-अख्लाक अहमद, पूर्व नगर अध्यक्ष-मुख्तार हुसैन ने भी सम्बोधित किया।
इस अवसर पर लेयाकत अली बड़क, खुर्शीद अहमद, मु0 अरशद, अशरफ अली, शोएब, वसी अहमद, रिजवान, मुन्ना, सलमान, इस्हाक आदि के इलावा बड़ी यंख्या में क्षेत्रीय लोग उपस्थित रहे। बैठक की अध्यक्षता सगीर अहमद ने की तथा संचालन अख्लाक अहमद ने किया।