बुलाकीपुरा में वार्ड मीटिंग को किया सम्बोधित, सभी से मांगा यंयुक्त सहयोग



बुलाकीपुरा में वार्ड मीटिंग को किया सम्बोधित, सभी से मांगा यंयुक्त सहयोग
चेयरमैन बनते ही मऊ के विकास एवं समृद्धि के लिये करूँगा काम-अरशद जमाल

मऊनाथ भंजन। समाजवादी पार्टी से मऊ नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी अरशद जमाल ने आज वार्ड नं0 35 के बुलाकीपुरा नई बस्ती में वार्ड मीटिंग की। इस मीटिंग में वार्ड में बूथों का गठन कर कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंपी गयी। 



सभा का संचालन करते हुये मुख्तार हुसैन नेता ने कहा कि अरशद जमाल के नेतृत्व में मऊ अपने माडर्न और सुनहरे दौर में पहुँच चुका है। इसे और संवारने तथा मऊ को समृद्ध बनाने का काम अरशद जमाल ही कर सकते हैं। हमें शहर की उन्नति के लिये तेज तर्रार नेता की आवश्यकता है जो शहर के भौतिक एवं सामाजिक विकास के साथ नगरवासियों की समस्याओं के निवारण के प्रति भी समर्पित हो। ये सारे गुण अरशद जमाल में मौजूद हंै। 


मीटिंग में श्री अरशद जमाल ने लोगों को सम्बोधित करते हुये कहा कि समाजवादी पार्टी के  सभी नेता एवं कार्यकर्ता पूर्ण रूप से अपनी जिम्मेदारियां निभा रहे हैं। श्री जमाल ने कहा कि मैंने हर समय शहर की सूरत संवारने के लिये विकास के रास्तों में पड़ी बाधाओं को दूरकरते हुये समस्याओं का हल निकाला है ताकि मऊ के विकास की गति अवरूद्ध न हो। कहा कि चेयरमैन बनते ही मऊ के विकास एवं समृद्धि के लिये काम करूँगा। उन्होंने सभी से संयुक्त यहयोग की अपील की। कहा कि मैं सदैव आपके बीच रहा हूँ और आपके बीच ही रहकर सेवा करूँगा। मीटिंग में मौजूद सभी का आभार व्यक्त करते हुये कहा कि मुझे चेयरमैन बनाकर आपको कभी अपने फैसले पर अफसोस नहीं होगा। श्री जमाल ने कार्यकर्ताओं से कहा कि लोगों से समन्वय स्थापित कर मऊ के विकास एवं समृद्धि के लिये सहयोग की अपील करें। 
इस अवसर पर मुख्य रूप से मजहर अली, इर्शाद अहमद, अनवार अहमद, मो0 इर्शाद, अरशद अली, इजहार, जावेद, मुनव्वर अली, आफताब, नदीम, परवेज अहमद, मु0 आफताब, शब्बीर अहमद, अबुल्लैस, मुम्ताज अहमद, फरहान, शमशाद अहमद, इम्तेयाज, सरफराज अहमद, मुहम्मद आफरीदी, मुहम्मद आमिर, मुहम्मद आकिब, मुहम्मद नदीम, अबू तलहा, रिजवान, शमीम अख्तर, फैयाज अहमद, आजम, अनवार, हैदर, मुहम्मद फैसल, नौशाद अहमद आदि के इलावा बड़ी संख्या में क्षेत्रीय लोग उपस्थित रहे।