शीर्ष नेताओं की उपस्थिति में समाजवादी पार्टी के सिम्बल से अरशद जमाल ने भरा पर्चा



शीर्ष नेताओं की उपस्थिति में समाजवादी पार्टी के सिम्बल से अरशद जमाल ने भरा पर्चा

मऊनाथ भंजन। समाजवादी पार्टी से मऊ नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी अरशद जमाल के द्वारा आज अपना पर्चा दाखिल कर दिया गया। इस अवसर पर छित्तनपुरा ईदगाह के मैदान में एक भब्य समारोह का आयोजन हुआ जिसमें पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं आम लोग उपस्थित थे। इस समारोह में समाजवादी पार्टी के शीर्ष नेताओं ने अपने विचार व्यक्त किये। इसी के साथ कवियों तथा दूसरे दलों एवं कई क्षेत्रों से आये हुये लोगों ने अरशद जमाल के कार्याे के प्रति आभार व्यक्त करते हुये पूरे चुनाव के दौरान साथ रहकर काम करने का संकल्प लिया।


समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मप्रकाश यादव ने कहा कि प्रदेश के विकास पुरूष अखिलेश यादव ने मऊ के विकास पुरूष अरशद जमाल को टिकट दिया है। अखिलेश यादव का नारा है कि ‘काम बोलता है’ और श्री अरशद जमाल अपने विकास कार्याें के चलते मा0 अखिलेश यादव के नारे के प्रतीक हैं। 

रामजतन राजभर ने अवाम का अभिवादन करते हुये कहा कि पूरे जनपद में अरशद के इलावा कोई दूसरा है ही नहीं जोे नगर को हर आवश्यक सुविधाओं से लैस कर सके।


समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अल्ताफ अंसारी ने कहा कि अरशद जमाल जब मऊ के चेयरमैन हुये तो मऊ शहर को विकास के रास्ते पर लाकर खड़ा कर दिया जिससे नगर का नक्शा ही बदल गया। 
समजवादी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य राम हरि चैहान ने कहा कि हमारी बिरादरी का वोट आप ही को मिलेगा क्यों कि आपने हर वर्ग के लिये समान रूप से काम किया है।


नगर अध्यक्ष जहीर सेराज ने कहा कि पूरे जनपद में आवश्यकता पड़ने पर अवाम को कोई जनप्रतिनिधि नहीं मिलता। अरशद जमाल ही हर अच्छे बुरेे समय में हमारे साथ होते हैं। 
सोनकर बस्ती से आये बाबा जी सोनकर ने लोगों को बताते हुये कहा कि 2006 से 2012 तक मेरी बस्ती उपेक्षित थी। विकास से वंचित इस बस्ती को 2012 के बाद श्री अरशद जमाल ने हमारे आग्रह पर इस बस्ती को विकास की धारा से जोड़ कर यहां की गलियों एवं रास्तों का सुन्दरीकरण किया है। 
इस अवसर पर अरशद जमाल ने अवाम का आभार व्यक्त करते हुये पार्टी के सभी शीर्ष नेताओं और दूसरे दलों से आये लोगों का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि सभी लोग हमारे साथ खड़े हैं क्यों कि उन्हें लगता है कि मऊ की उन्नति के लिये आज अरशद जमाल की मदद करने की जरूरत है। अरशद जमाल ने कहा कि मानवता की बेहतरी हेतु समाज के नवसृजन के लिये मैं समर्पित हूँ। इसी उद्देश्य के साथ मैंने अपना पर्चा दाखिल कर दिया है। उन्होंने मतदाताओं से कामियाब बनाने की अपील की है।